Breaking News

GHKPM: सई-विराट के जीवन में आएंगी खुशियां? ‘गुम है किसी..’ एक्ट्रेस आयशा सिंह ने खोला राज

ऐप पर पढ़ें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: स्टार प्लस के शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। टीवी शो में विराट-सई का ट्विस्ट और ड्रामा दर्शकों को बांधे हुए है। ऐसे में अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसका सभी सैराट फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।  सई और विराट  (Sai & Virat)का एक बार फिर से मिलन होने जा रहा है। 

कैसा है प्रोमो

प्रोमो में देखा जा सकता है कि सई और विराट एयरपोर्ट पहुंचकर अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। सई और विराट आखिरकार एक हो गए हैं, लेकिन रुकिए, क्या यह खुशियां हमेशा के लिए रहेगा? सभी सुखद पल के साथ एक नया मोड़ आता है जो इसमें भी देखने को मिलेगा । इस बारे में सई का का रोल निभाने वालीं आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने रिएक्ट किया है।

क्या बोलीं आयशा सिंह

स्टारप्लस के ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की आयशा सिंह कहती हैं,”आखिरकार, वह पल आ ही गया, जिसका प्रशंसक काफी समय से #Sairat के मिलन का इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की इच्छा सई और विराट के पुनर्मिलन के साथ पूरी हो गई है, जो सबसे बड़ी खुशी है। लेकिन क्या यह हमेशा खुशी से रहेगा ? यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में  क्या नया मोड़ आता है। सई और विराट के प्यार के साथ-साथ हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए।”



Source : https://www.livehindustan.com/entertainment/tv/story-ghum-hai-kisikey-pyaar-meiin-spoiler-update-actress-ayesha-singh-talks-about-sai-and-virat-happy-relation-in-star-plus-show-ghkpm-8288208.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *