Breaking News

Ludhiana News: दुकान के पास तड़प रहा था युवक, घरवालों ने पहुंचाया अस्पताल, नशे की ओवरडोज से गई जान

32 year old youth died of drug overdose in Ludhiana

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : फाइल

विस्तार

पंजाब के लुधियाना स्थित नानक नगर काराबारा में रहने वाले युवक सुनील कुमार (32)को उसके दोस्त बहला फुसला कर अपने साथ ले गए और उन्होंने उसे नशे की ओवरडोज दे दी। उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। जब सुनील के परिवारवालों को पता चला कि वह एक दुकान में तड़प रहा है तो उन्होंने सुनील को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। 

सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने डिंपी की शिकायत पर काराबारा रोड निवासी वरिंदर कुमार, नानक नगर निवासी संजीव कुमार उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनके फरार साथी ताजपुर रोड के रहने वाले परमिंदर सिंह उर्फ अजय कुमार की तलाश में जुटी है।

पुलिस को दी डिंपी की शिकायत के मुताबिक आरोपी उसके भाई सुनील के दोस्त है। चार जून की रात को आरोपी उसके भाई को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। भाई ने मना किया लेकिन किसी तरह से आरोपी उसे मनाकर ले गए। आरोपियों ने उसे नशे की ओवरडोज दे दी। इसके कुछ समय बाद उसकी तबीयत खराब हो गई।

डिंपी के मुताबिक उसे पता चला कि उसका भाई इलाके में ही स्थित एक दुकान के अंदर तड़प रहा है। इसके बाद वह पहुंचा और अपने भाई को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। डिंपी के अनुसार आरोपियों ने ही उसके भाई को नशीला पदार्थ खिलाया और उसे खाने के बाद भाई की मौत हुई है। इसके बाद थाना दरेसी की पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ के बाद फरार आरोपी अजय को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *