Breaking News

पुलिस अभी तक चोर को पकड़ नहीं पाई: सराय में ठहरे मुरादाबाद से आए परिवार के चार माेबाइल चोरी

अमृतसर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

परिवार के साथ श्री दरबार साहिब में माथा टेकने आए मुरादाबाद के दीपक चौधरी के 4 मोबाइल श्री गुरु रामदास सराय में से चोरी हुए 11 दिन बीत चुके हैं मगर पुलिस अभी तक चोर को पकड़ नहीं पाई है। पीड़ित दीपक ने बताया कि वह अपनी सांस, पत्नी और 2 बेटों के साथ एक सप्ताह रुकने का प्रोग्राम बनाकर आए थे।

उन्होंने श्री गुरु रामदास सराय में एक कमरा लिया। कमरे में उमस हाेने के चलते बेटे को थोड़ा चक्कर आ गया। बेटे को कमरे में लेटाकर वह पानी लेने चले गए और पत्नी बैग से दवाई निकालने लगी। इसी बीच एक युवक कमरे में दाखिल हुआ अौर 4 मोबाइल लेकर फरार हो गया। इसकी जानकारी एसजीपीसी सेवादारों को दी।

उन्होंने परिसर में लगे सीसीटीवी खंगाले तो उक्त युवक दिखाई दिया। दीपक ने मोबाइल चोरी की शिकायत गलियारा पुलिस को दे दी। दीपक ने बताया कि वह एक हफ्ता रहकर जलियांवाला बाग, श्री दुर्ग्याणा तीर्थ, अटारी बाॅर्डर, रामतीर्थ समेत अन्य जगह देखना चाहते थे, मगर मोबाइल चोरी होने के बाद मूड खराब हो गया और वह 3 दिनों बाद वापस चले गए।

एएसआई गुरपिंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता दीपक के चोरी हुए चारों मोबाइल ट्रेसिंग को लगा दिए हैं। इसमें करीब 20 दिन लगते हैं जैसे ही मोबाइल में सिम डलेगी तो लोकेशन का पता चलते ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *