Breaking News

‘गदर 2’-‘ओएमजी 2’ की होगी टक्कर और तय तारीख पर नहीं रिलीज होगी द वैक्सीन वॉर, पढ़ें फिल्मी खबरें

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर दिन कुछ खास और दिलचस्प होते रहता है। अपने पसंदीदा सितारों से जुड़े हर अपडेट के लिए फैंस बेहद उत्सुक रहते हैं। ऐसे में फिल्मी रैप के जरिए हम आपको मनोरंजन जगत की दिनभर की 10 बड़ी खबरों से रूबरू कराते हैं। चलिए जानते हैं कि आज दिन भर में इंडस्ट्री में क्या-क्या हुआ…



बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेता की आने वाली फिल्म ओएमजी 2 का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस फिल्म का पहला पार्ट फैंस को खासा पसंद आया था। अब ओएमजी 2 को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट बता दी है। तो चलिए जानते हैं कि यह फिल्म कब रिलीज हो रही है। 

OMG 2: ‘गदर 2’ को टक्कर देगी अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज


गदर 2 से बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे डायरेक्टर अनिल शर्मा अक्सर किस्सागोई करते हैं। इस बार उन्होंने सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। बता दें कि सलमान खान ने अनिल शर्मा के साथ साल 2010 के दौरान फिल्म वीर में काम किया था। वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनिल शर्मा ने दोनों ही कलाकारों की तारीफ की। साथ ही, बताया कि दोनों ही स्टार्स का फोकस सिर्फ अपने काम पर रहता है। 

Salman Khan: एक बार में कितनी शराब पी लेते हैं सलमान खान? गदर के डायरेक्टर ने साझा किया अपना अनुभव


निर्माता विक्रम भट्ट अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। विक्रम ने दर्शकों को कई हिट फिल्में दी हैं। अब विक्रम एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, लेकिन इस बार अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी बेटी  कृष्णा भट्ट को लेकर। खबर यह आ रही है कि विक्रम की बेटी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Krishna Bhatt: विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा बनने जा रही हैं दुल्हन, इस तारीख को बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे


विवेक अग्निहोत्री अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। बीते साल निर्देशक की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर ताबड़तोड़ कमाई की थी। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के विस्थापन का दर्द दिखाया गया था। इस फिल्म की सफलता के बाद विवेद अग्निहोत्री ने द वैक्सीन वॉर नाम से फिल्म का एलान किया था। उन्होंने 15 अगस्त 2023 के मौके पर फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस फिल्म को रिलीज करने की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। 

The Vaccine War: तय तारीख पर नहीं रिलीज होगी ‘द वैक्सीन वॉर’, विवेक अग्निहोत्री ने दशहरा 2023 तक किया पोस्टपोन




Source : https://www.amarujala.com/photo-gallery/entertainment/bollywood/filmy-wrap-omg-2-akshay-kumar-the-vaccine-war-vivek-agnihotri-bloody-daddy-shahid-kapoor-entertainment-news-2023-06-09

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *