Breaking News

भिवानी : महिला के भाइयों ने पति के घर पर बरसा दी गोलियां, सदमे में ससुर की हो गई मौत

भिवानी. हरियाणा के भिवानी स्थित धनाना गांव में पति-पत्नी के मामूली विवाद को लेकर ससुराल पक्ष ने दनादन गोलियां चला दीं. इससे सदमे में आकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई. फ़िलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर चार लोगों के खिलाफ ग़ैर इरादतन हत्या व अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि धनाना गांव निवासी महेन्द्र का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर महेन्द्र की पत्नी ने अपने मायके से कुछ लोगों को देर रात फ़ोन कर बुला लिया. इसके बाद दो बाइकों पर चार लोग आए और महेन्द्र के घर पर ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर दी. आरोप है कि इस फ़ायरिंग से महेन्द्र के 62 वर्षीय पिता भालसिंह सदमे में आ गए और उनकी मौत हो गई.

पीड़ित महेंद्र और उसके चचेरे भाई कृष्ण ने बताया कि महेंद्र व उसकी पत्नी का विवाद चल रहा था, जिसमें समझौता भी हो गया था. कृष्णा का आरोप है कि ‘महेन्द्र के ससुराल पक्ष के लोग लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे.’ वहीं महेन्द्र ने बताया कि वो और इसके परिजन तीन दिनों से डर के मारे खेतों में छुपे हुए थे और बीती रात घर आए तो ये हादसा हो गया.

महेन्द्र का आरोप है कि उसके साले विनोद, साली के लड़के संदीप व दो अन्य लोग बीती देर रात उनके घर पर आए और कई फ़ायर किए, जिससे उसके पिता सदमे में आ गए और उनकी मौत हो गई

वहीं मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर निकेश ने बताया कि महेन्द्र के बयान पर उसके घर पर फ़ायरिंग करने, ग़ैर इरादतन हत्या व अवैध हथियार रखने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Tags: Bhiwani, Haryana police

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *