Breaking News

Mumbai: ‘महिला ने तीन जून को ही कर ली थी आत्महत्या; बचने के लिए शव ठिकाने लगाने की रची साजिश’, आरोपी का दावा

Mumbai Murder Case Accused claims woman had committed suicide Conspiracy hatched to hide dead body to escape

आरोपी ने किया बड़ा खुलासा।
– फोटो : Social Media

विस्तार

मुंबई के सरस्वती वैद्य हत्याकांड के आरोपी ने दावा किया है कि उसने महिला की हत्या नहीं की, बल्कि महिला ने पहले ही आत्महत्या कर ली थी। उसने पुलिस को बताया कि उसे डर था कि इसके लिए उसे ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा। इस वजह से उसने शव को ठिकाने लगाने का षडयंत्र रचा। पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारियों ने जब यह बात सुनी तो वह भी अचंभित रह गए।

पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

वसई-विरार पुलिस ने बताया कि बीते दिन सरस्वती वैद्य की हत्या के आरोप में मनोज साने को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे मीरा-भायंदर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 16 जून तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि सरस्वती वैद्य ने 3 जून को आत्महत्या कर ली थी। वह डर गया था कि उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाएगा, इसलिए उसने उसके शव को ठिकाने लगाने का फैसला किया। उसने पुलिस को बताया कि उसने सरस्वती के शव के टुकड़े किए और बदबू से बचने के लिए उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने खुद भी आत्महत्या करने का फैसला किया था। उसे इसका कोई पछतावा भी नहीं है।

पुलिस को आरोपी के बयान पर भरोसा नहीं

पुलिस आरोपी के मृतक के खुदकुशी करने के दावे की सच्चाई का पता लगाने के लिए गंभीरता से जांच आगे बढ़ा रही है। घर से बरामद शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि उसे आरोपी के आत्महत्या के दावे पर संदेह है।





Source : https://www.amarujala.com/india-news/mumbai-murder-case-accused-claims-woman-had-committed-suicide-conspiracy-hatched-to-hide-dead-body-to-escape-2023-06-09

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *