Breaking News

फिरोजपुर में घर के बाहर फायरिंग: विदेशी नंबर से फोन करके बोला- गेट पर गोली मार दी है, अब तुझे मारुंगा, बहुत जल्द आऊंगा

फरीदकोट/फिरोजपुर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब के फिरोजपुर जिले के कुलगढ़ी थाना के तहत आने वाले गांव सेतियावाला में 6 मई की रात कुछ लोगों द्वारा एक घर के गेट पर तब फायरिंग की गई, जब आसमान में बिजली चमक रही थी। फायरिंग करके जाने के बाद विदेशी मोबाइल नंबर से फोन करके पीड़ित को धमकाया गया कि तेरे गेट पर गोली मार दी है और अब तुझे भी मार देंगे।

यह घटना गांव सेतिया वाला निवासी 35 वर्षीय जसवंत के साथ हुई। जसवंत सिंह ने बताया कि 6 मई की रात साढ़े 9 बजे के लगभग वह घर के अंदर अपनी पत्नी स्वर्णजीत कौर के साथ बैठा था। पत्नी ने कहा कि घर के बाहर फायरिंग हो रही है, परंतु उस समय मुझे लगा कि आसमान में जो बिजली चमक रही है, यह उसकी आवाज है।

जसवंत के अनुसार, इसके बाद साढ़े 10 बजे एक विदेशी नंबर से फोन आया। कॉल करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि तेरे घर के गेट पर गोली मार दी है और अब तूझे भी मार दूंगा, जल्दी लौटकर आऊंगा। फोन कटने के बाद घर के बाहर जाकर देखा तो वास्तव में उसके गेट पर गोलियां लगने के निशान थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

जसवंत सिंह ने बताया कि उसकी दुश्मनी गांव के ही सेवा सिंह के साथ है। पड़ोसी बलविंदर सिंह ने भी बताया कि सेवा सिंह ने अभी गली मे गोली चलाई है और जान से मारने की धमकी दी है। थाना कुलगढ़ी के ASI अमर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार सेवा सिंह को नामजद करके 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *