Breaking News

News 18 इंडिया Open Mic छत्तीसगढ़: सवाल और जवाब का अनोखा मंच

रायपुर. देश का नंबर 1 हिंदी समाचार चैनल, News18 India Open Mic के दूसरे संस्करण का बहुप्रतीक्षित कॉन्क्लेव 11 जून को छत्तीसगढ़ में होने वाला है. देहरादून में अपने उद्घाटन समारोह की जबर्दस्त सफलता के आधार पर यह कॉन्क्लेव एक बार फिर छत्तीसगढ़ और इसके उल्लेखनीय लोगों की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया जाएगा.

धारदार पत्रकारिता और सटीक खबरों के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले न्यूज़ चैनल News18 इंडिया पर दर्शकों को मंच देने वाले इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ से ताल्लुक रखने वाले न सिर्फ राजनेता बल्कि हर क्षेत्र से जुड़े दिग्गज हिस्सा लेंगे. न्यूज 18 इंडिया ओपन माइक छत्तीसगढ़ एक विशेष पहल है जो बातचीत को बढ़ावा देते हुए राज्य की असाधारण उपलब्धियों को प्रदर्शित करने के लिए तैयार की गई है.

open mic

“न्यूज़18 इंडिया ओपन माइक छत्तीसगढ़” 11 जून को सुबह 11.30 बजे देखा जा सकेगा.

जनता को भी अपनी बात रखने और सवाल पूछने का मौका
इस कॉन्क्लेव में छत्तीसगढ़ के रहने वाले दिग्गज शख्स दर्शकों के सामने अपनी बात रखेंगे. यहां पर एक ऐसा मंच सजेगा जहां न सिर्फ राज्य के मुख्यमंत्री और कई बड़े चेहरे अपनी बात रखेंगे. इस कार्यक्रम में न सिर्फ मेहमान बल्कि जनता को भी अपनी बात रखने और सवाल पूछने का मौका दिया जाएगा. वे News18 India के प्रतिष्ठित एंकरों के साथ विचारोत्तेजक चर्चाओं में शामिल होंगे, जिसमें News18 India के प्रबंध संपादक किशोर अजवानी भी शामिल हैं.

” isDesktop=”true” id=”6457869″ >

 हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़18 इंडिया पर 11 जून को सुबह 11.30 बजे
यह आयोजन राज्य के विकास के लिए समर्पित व्यक्तियों को लीक से हटकर विचारों और दृष्टिकोणों पर विचार-विमर्श करने का अवसर प्रदान करेगा. कॉन्क्लेव में विशिष्ट व्यक्तित्वों और सम्मानित अतिथियों में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अनिला भिंडिया और मोहम्मद अकबर, प्रसिद्ध अभिनेता ओंकार दास मानिकपुरी, निपुण गायिका सुमेधा कर्माहे, प्रसिद्ध पर्वतारोही चित्रसेन साहू, मिस ट्रांस क्वीन इंडिया वीना सेंद्रे, प्रतिभाशाली गायक सहदेव डर्डो और क्रिकेटर हरप्रीत सिंह भाटिया अन्य शामिल होंगे. 11 जून को सुबह 11.30 बजे “न्यूज़18 इंडिया ओपन माइक छत्तीसगढ़” देखने के लिए भारत के नंबर 1 हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़18 इंडिया पर ट्यून इन करें.

Tags: Chhattisgarh news, News 18, News 18 india, News18 MP Chhattisgarh



Source : https://hindi.news18.com/news/nation/news-18-india-open-mic-chhattisgarh-unique-platform-of-questions-and-answers-cm-bhupendra-baghel-on-11-june-6457869.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *