Categories: National

Sussanne & Arslan: सुजैन खान ने अर्सलान गोनी पर बरसाया प्यार, वीडियो के साथ लिखा ये कैप्शन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का नाम बीते कुछ वक्त से अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ जुड़ रहा है। अर्सलान गोनी और सुजैन खान अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी ये दोनों अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं जो फैन्स को पसंद आते हैं।सुजैन और अर्सलान के वेकेशन फोटोज सामने आए हैं, जिन्हें शेयर करते हुए सुजैन ने एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है।

क्या है सुजैन का पोस्ट

सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सुजैन और अर्सलान के वेकेशन फोटोज से बना है। वीडियो में दिख रही तस्वीरों में दिख रहा है कि सुजैन और अर्सलान साथ में कितना एन्जॉय कर रहे हैं और दूसरे संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। वीडियो पर प्रीति जिंटा के साथ ही कुछ और सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है। वहीं कई फैन्स भी दोनों के वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं।

 

क्या है सुजैन का कैप्शन

सुजैन खान ने इस फोटो वीडियो को शेयर करते हुए एक स्पेशल कैप्शन भी लिखा है। वीडियो के साथ सुजैन ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि तुम्हें क्या बताया गया है, लेकिन वक्त बीत रहा है, तो ऐसे सोने की तरह खर्च करो। थैंक्यू सो मच मेरे प्यारे कैलिफोर्निया, हमें हमारा बेस्ट समर देने के लिए।’ अपने कैप्शन में सुजैन ने बिजली, लाइट, दिल, कैमरा और वेव्स जैसे कई इमोजीस का इस्तेमाल किया है।

प्रीति जिंटा ने शेयर की थी फोटो

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले प्रीति जिंटा ने फोटोज शेयर किए थे, जिन में ऋतिक- सुजैन सहित कुछ अन्य सेलेब्स नजर आए थे। तस्वीरों में प्रीति जिंटा के साथ ही उनके पति जीन गुडइनफ, ऋतिक रोशन, सोनाली बेंद्रे, सुजैन खान और अर्सलान गोनी मौजूद थे। पोस्ट के कैप्शन में प्रीति ने लिखा था, ‘एक यादगार रात।’ बता दें कि ऋतिक और प्रीति अच्छे दोस्त हैं और फिल्म कोई मिल गया और लक्ष्य में साथ काम कर चुके हैं।

सबा खान संग ऋतिक का नाम

गौरतलब है कि एक ओर जहां सुजैन खान का नाम अर्सलान गोनी के साथ जुड़ता है तो दूसरी ओर ऋतिक रोशन भी इन दिनों सबा खान संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। बता दें कि ये चारों भी साथ में वक्त एन्जॉय करते नजर आ चुके हैं और इनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। बता दें कि अभी तक इन चारों में से किसी ने भी रिलेशनशिप पर आधिकारिक तौर पर कोई भी बयान नहीं दिया है।

 

Recent Posts

छत्तीसगढ़ सरकार का महत्वपूर्ण ऐलान: आरोपियों को सरकारी नौकरियों से प्रतिबंध

आज पूरे हिंदुस्तान में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके…

11 months ago

MP जेल में आजादी के पर्व पर एक नया मोड़: कैदियों के लिए कैंटीन की शुरुआत

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले की शहीद टंट्या मामा जेल में बंद बंदियों के लिए एक…

11 months ago

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मां नर्मदा मंदिर में पूजा अर्चना की, प्रदेश की कुशलता की मांगी कामना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा उद्गम स्थल मंदिर परिसर में पूजा अर्चना की,…

11 months ago

मध्य प्रदेश में इस बार धमाकेदार होगी बहनों की राखी, मुख्यमंत्री ने दिया यह उपहार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक उत्कृष्ट पहल की…

11 months ago

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक…

11 months ago

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से की ये बड़ी घोषणा, जनता को होगा बड़ा फायदा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना के प्रचार प्रसार के…

11 months ago