Breaking News

Fatehabad: ग्रामीण बैंक में रोशनदान से घुसे चोर, तिजोरी तोड़ने का किया प्रयास, चुराकर ले गए डीवीआर

Fatehabad: Thieves entered Gramin Bank through Window, tried to break locker

जांच करती पुलिस।
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार

हरियाणा के फतेहाबाद शहर के नजदीकी गांव बीघड़ में देर रात को चोरों ने सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में घुसकर चोरी का प्रयास किया। चोर रोशनदान में लगे पंखे को उताकर अंदर घुसे थे। चोरों ने लोहे की राॅड से तिजोरी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन इसमें कामयाब नहीं हो पाए, जिससे बड़ी वारदात होने से बच गई। चोरों ने बैंक में घुसने के बाद कैमरों की दिशा बदल दी और यहां से डीवीआर चोरी करके ले गए।

बैंक मैनेजर विकास शर्मा ने मामले की सूचना सदर पुलिस को दी। सदर पुलिस और सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बैंक के सहायक मैनेजर मुरारी शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह बैंक में सेंधमारी की जानकारी मिली। सूचना के बाद बैंक में पहुंचे।

 

जांच में मिला कि चोर रात को रोशनदान से अंदर घुसे और उन्होंने कैमरों की दिशा बदल दी। इसके बाद चोरों ने लोहे की राॅड से तिजोरी तोड़ने का प्रयास कर रखा था लेकिन तोड़ नहीं पाए। चोर बैंक से डीवीआर ले गए है। अगर तिजोरी टूट जाती तो काफी नुकसान की आशंका थी।

बैंक में चोरी का प्रयास की सूचना मिली थी। सूचना के बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। -रूपेश चौधरी, सदर थाना प्रभारी

Source link

About dp

Check Also

प्रदेश सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, करीब 2400 राशन डिपुओं की कमान होगी महिलाओं के हाथ में

हरियाणा सरकार ने आज महिलाओं को एक और बड़ा तोहफ़ा देते हुए राज्य के एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *