Breaking News

भाजपा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन: प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा- मोदी सरकार के नौ साल गरीब कल्याण को समर्पित

chhattisgarh bjp President Arun Saw on Modi government achievements in Dantewada

भाजपा के संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव।
– फोटो : संवाद

विस्तार

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुए भाजपा के विधानसभा स्तरीय सयुंक्त मोर्चा सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि, मोदी सरकार के नौ साल गरीब कल्याण को समर्पित हैं। उन्होंने हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाईं और उस तक पहुंचाई। सांसद अरुण साव आज को दो दिवसीय बस्तर प्रवास के तहत दंतेवाड़ा पहुंचे थे। 

प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार आज तक के भारत के इतिहास में और विश्व में सबसे ज्यादा लोकप्रिय सरकार है। मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार गरीब ,शोषित ,वंछित , दलित ,पीड़ित , पिछड़ा वर्ग एवं आदिवासियों के उत्थान के प्रति समर्पित सरकार है। साव ने कहा की आधुनिक भारत के विकास के स्वर्णिम पल का इतिहास रचा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि, आज भारत तेजी से मोदी जी के नेतृत्व में विश्व के शक्तिशाली देशो को पछाड़ कर आगे बढ़ रहा है। मोदी जी एक मात्र ऐसे नेता है जो भारत के गरीब एवं वंछित जनता की पीड़ा को परिवार के सदस्य के तरह महसूस करते हैं। केंद्र सरकार की योजनाये गरीब कल्याण को समर्पित है। इससे पहले साव किरन्दूल पहुंचे और माता कर्मा मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सम्मिलित हुए। 

Source link

About dp

Check Also

छत्तीसगढ़ में 1.70 लाख महिलाओं को मिल राह है स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ , दाई-दीदी मोबाइल योजना है कारगर

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी मोबाइल क्लीनिक योजना द्वारा हुई जगह विशेष रूप से छत्तीसगढ़ सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *