Categories: Chhattisgarh

‘केंद्र के 9 साल गरीबों के कल्याण को रहे समर्पित’: अरूण साव बोले- CG में बनेगी बीजेपी की सरकार,चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश

  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Dantewada
  • 9 Years Of The Central Government For The Welfare Of The Poor, Now The Public Relations Campaign Is Being Run, Preparations Are Also Being Made For The Elections

दंतेवाड़ा8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

BJP के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आज दंतेवाड़ा प्रवास पर हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव बुधवार को दंतेवाड़ा प्रवास पर रहे इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। साव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे हो गए हैं। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार विशेष जनसंपर्क अभियान चला रही है। 30 मई से अभियान की शुरुआत हुई है जो 30 जून तक चलेगा। इसी अभियान के तहत प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिसमें शामिल होने आया हूं।

अरुण साव ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार भारत के इतिहास में और विश्व में सबसे ज्यादा लोकप्रिय सरकार है। मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार गरीब, शोषित, दलित ,पीड़ित, पिछड़ा वर्ग और आदिवासियों के उत्थान के प्रति समर्पित है। आधुनिक भारत के विकास के स्वर्णिम पल का इतिहास रचा जा रहा है। आज भारत तेजी से मोदी के नेतृत्व में विश्व के शक्तिशाली देशों को पछाड़ कर आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि, मोदी जी एक मात्र ऐसे नेता हैं जो भारत की गरीब जनता की पीड़ा को परिवार के सदस्य की तरह महसूस करते हैं। केंद्र सरकार की योजनाएं गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है। इसका उदाहरण केंद्र सरकार की स्वच्छ भारत अभियान, हर घर शौचालय, प्रधानमंत्री आवास के तहत पक्का मकान, उज्जवला गैस योजना, मुद्रा लोन, किसानों के खाते में सीधे लाभ पहुंचना, आयुष्मान भारत ,नल जल योजना ऐसी अनेक योजना जनता के हित में चल रही है।

कोरोना जैसी महामारी में हर व्यक्ति तक वैक्सीन के तहत स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाते हुए 130 करोड़ भारतीयों के साथ-साथ विश्व को वैक्सीन बना कर देने का काम भाजपा की केंद्र सरकार ने किया है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते कहा कि, कांग्रेस की सरकार पाकिस्तान जैसे देश के सामने भारत की सामर्थ्य होने के बावजूद विदेशी शक्तियों के दबाव में कार्रवाई नहीं करते थे। आज मोदी जी की सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर अपने दम को दिखा दिया है। अरुण साव ने कहा कि, चुनाव नजदीक है। हम तैयार हैं। CG में अपनी सरकार बनाएंगे।

Source link

Published by
dp

Recent Posts

छत्तीसगढ़ सरकार का महत्वपूर्ण ऐलान: आरोपियों को सरकारी नौकरियों से प्रतिबंध

आज पूरे हिंदुस्तान में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके…

11 months ago

MP जेल में आजादी के पर्व पर एक नया मोड़: कैदियों के लिए कैंटीन की शुरुआत

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले की शहीद टंट्या मामा जेल में बंद बंदियों के लिए एक…

11 months ago

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मां नर्मदा मंदिर में पूजा अर्चना की, प्रदेश की कुशलता की मांगी कामना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा उद्गम स्थल मंदिर परिसर में पूजा अर्चना की,…

11 months ago

मध्य प्रदेश में इस बार धमाकेदार होगी बहनों की राखी, मुख्यमंत्री ने दिया यह उपहार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक उत्कृष्ट पहल की…

11 months ago

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक…

11 months ago

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से की ये बड़ी घोषणा, जनता को होगा बड़ा फायदा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना के प्रचार प्रसार के…

11 months ago