Breaking News

Delhi Weather Forecast: दिल्ली में आज होगी बारिश या खिलेगी धूप, जानिए मौसम का अपडेट

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में मौसम (Delhi Weather) सुहाना बना हुआ है। शनिवार को शहर के कई हिस्सों में बारिश हुई। इसके साथ ही आसमान में लगातार बादल छाए रहे। पिछले तीन दिनों से लगातार मौसम ऐसा ही बना हुआ है। हालांकि पहले दो दिन के मुकाबले शनिवार को बारिश कम हुई। बरसात में कमी होने की वजह से उमस काफी ज्यादा बढ़ गई है। शनिवार को अधिकतम तापमान 32.5 और न्यूनतम 24.5 डिग्री सेल्सियस रहा।

आज कैसा रहेगा मौसम?
रविवार को भी दिल्ली में मौसम काफी हद तक शनिवार जैसा ही रह सकता है। दूसरे दिन आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। इसके साथ ही बारिश में होती रहेगी। दिन का अधिकतम तापमान 32 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है। वहीं सबसे कम 24.5 डिग्री तक जा सकता है। आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली में बारिश में कमी आएगी। अगस्त के पहले हफ्ते में एक बार फिर बारिश का दौर आएगा।

अधिकतम: 32.5
न्यूनतम: 24.5
सूर्योदय: 05:42 बजे
सूर्यास्त: 7:13 बजे

देश के अन्य हिस्सों का हाल
31 जुलाई और 1 अगस्त को उत्तराखंड में अलग-अलग स्थानों परत भारी वर्षा की संभावना है। बिहार में 2 अगस्त तक अलग-अलग भारी बारिश और गरज के साथ बिजली गिरने की संभावना है। पूर्वी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में छिटपुट भारी बारिश के साथ अगले 4-5 दिनों के दौरान मध्य भारत में गरज के साथ छींटे और बिजली गिरने के साथ ही भारी बारिश देखने को मिल सकती है।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *