Breaking News

Punjab News: वैवाहिक जीवन पर निजी टिप्पणी से भड़के सीएम मान, सिद्धू को याद दिलाई उनके पिता की दो शादियां

Punjab CM Bhagwant Mann replied to opposition comments on personal life

– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दो दिन पहले शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया, मुख्यमंत्री भगवंत मान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच छिड़ा ट्विटर वार अभी ठंडा नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को खरड़ में प्रदेश के 35वें जच्चा-बच्चा केयर सेंटर के उद्घाटन के मौके पर जनसभा के दौरान नवजोत सिद्धू और पूरे विपक्ष को निशाने पर लिया। मुख्यमंत्री ने उनके निजी जीवन पर टिप्पणियां करने और उनकी दूसरी शादी पर उंगुली उठाने पर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री मान ने अपनी दूसरी शादी पर उठाए गए सवालों के जवाब में कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के पिता ने भी दो-दो शादियां की थीं। मुख्यमंत्री ने सिद्धू को चुनौती दी और कहा कि अगर ऐसी ही बातों पर आना है तो आ जाओ, मैं तैयार हूं।’ मान ने सिद्धू को यहां तक कह डाला कि अगर उनके पिता की दूसरी शादी न होती तो वह दुनिया में ही न आए होते। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने विपक्ष की अन्य टिप्पणियों पर भी जवाबी हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये लोग कह रहे हैं कि पता नहीं कौन सा मैटीरियल आ गया, जो गांव के सरपंच नहीं बन सकते, वह विधायक बन गए हैं। इनके तो महीने-दो-महीने बाद शादियां हो रही हैं।

इस पर मान ने कहा कि पंजाब के लोगों ने 26-27 साल के नौजवान लड़के-लड़कियों को जिताया है तो अब उनकी शादियां तो होनी ही हैं। मान ने कहा कि अगर राहुल गांधी की शादी नहीं होती है तो हमारा क्या कसूर है।

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *