Breaking News

खन्ना में प्रेमी ने किया प्रेमिका के घर सुसाइड: डांसर प्रेमिका ने भाई और 2 दोस्तों के साथ मिलकर भाखड़ा नहर में फेंक दी लाश

खन्ना5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब में लुधियाना जिले के खन्ना में रहने वाली एक डांसर ने अपने भाई और दो दोस्तों के साथ मिलकर रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया। डांसर के शादीशुदा प्रेमी ने जब उसके घर में ही फंदा लगा लिया तो डांसर ने सबूत मिटाने के मकसद से अपने भाई और दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी लाश भाखड़ा नहर में फेंक दी। यह वारदात 25 मई की है और इसकी सच्चाई घटना के 12 दिन बाद, बुधवार को पुलिस के सामने आई।

पुलिस ने मृतक बलजिंदर सिंह की पत्नी की शिकायत पर डांसर समेत 4 लोगों के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने और सबूत मिटाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी 3 फरार हैं।

आरोपी डांसर का नाम रमनदीप कौर रमने है। वह खन्ना में ही रत्नहेड़ी के जोगी पीर कॉलोनी की रहने वाली है। बाकी 3 आरोपियों में उसका भाई पवनदीप सिंह पवन, रवि और काला शामिल है। इनमें से काला रत्नहेड़ी का ही रहने वाला है जबकि रवि फतेहगढ़ साहिब जिले में खमाणों थाने के तहत आते मंडेरा गांव का रहने वाला है। रवि प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है।

डांसर प्रेमिका रमनदीप कौर रमने।

डांसर प्रेमिका रमनदीप कौर रमने।

प्रेमिका को जॉब करने से रोकता था बलजिंदर
पुलिस को दी शिकायत में पटियाला जिले के रायपुर मंडला की काजल ने कहा कि उसकी शादी वर्ष 2017 में बलजिंदर सिंह के साथ हुई थी। उनकी 4 साल की बेटी और 3 साल का बेटा है। उसके पति बलजिंदर सिंह के डांसर रमनदीप कौर रमने से अवैध संबंध थे। रमनदीप कौर तीन महीने के लिए किसी कंपनी के साथ कॉन्ट्रेक्ट कर लखनऊ और गोवा में काम करने के लिए जाना चाहती थी। बलजिंदर सिंह उसे रोकता रहा, लेकिन रमनदीप कौर नहीं मानी। इसी वजह से 25 मई 2023 को उसके पति बलजिंदर सिंह ने रमनदीप कौर के घर में ही फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

काजल ने अपनी शिकायत में कहा कि 25 मई के बाद अचानक उसका पति लापता हो गया और उसका मोबाइल नंबर भी बंद आने लगा। इस पर उसने पति की गुमशुदगी की शिकायत पटियाला की बहादुरगढ़ चौकी में दर्ज करवा दी। इसी दौरान उसे पता चला कि उसके पति ने रमनदीप कौर के घर में फंदा लगा लिया है।

टैक्सी चलाता था मृतक

काजल ने अपनी शिकायत में कहा कि जब उसने बलजिंदर के बारे में रमनदीप कौर से पूछताछ की तो वह टालमटोल करने लगी। इसी दौरान उसे पता चला कि 25 मई को ही रमनदीप कौर उसके पति की लाश अपने भाई पवनदीप सिंह पवन और दो दोस्तों के साथ मिलकर घर से कार में डालकर ले गई। रमनदीप कौर, पवनदीप, रवि और काला ने उसके पति की लाश को खंट मानपुर पुल के पास भाखड़ा नहर में फेंक दिया।

काजल के अनुसार, उसका पति बलजिंदर सिंह टैक्सी चलाने का काम करता था। पिछले साल ही बलजिंदर की मुलाकात रमनदीप कौर से हुई थी। उसी दिन से रमनदीप कौर उसके पीछे पड़ गई और ज्यादातर समय बलजिंदर सिंह को अपने पास ही रखती थी। बलजिंदर सिंह जब भी अपने घर जाने की बात कहता तो रमनदीप कौर उसे ब्लैकमेल करने लगती। 22 मई को बलजिंदर सिंह पैसे लेने के लिए अपने घर आया और 23 मई को वापस रमनदीप के पास चला गया। उसके दो दिन बाद ही उसने सुसाइड कर लिया।

रमनदीप कौर ने मामला छिपाया
काजल के मुताबिक, 25 मई से जब बलजिंदर का मोबाइल नंबर बंद आने लगा तो उसने रमनदीप कौर से बात की मगर उसने कुछ नहीं बताया गया।

खन्ना के डीएसपी करनैल सिंह ने बताया कि चार आरोपियों में से पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी तीनों की तलाश चल रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *