Breaking News

Rajasthan: देश की पहली हैंडबॉल प्रीमीयर लीग, कल से SMS स्टेडियम में मैच, CM गहलोत ने किया ट्रॉफी का अनावरण

India first Handball Premier League matches will be played at Jaipur SMS Stadium from June 8

ट्राॅफी का अनावरण करते सीएम अशोक गहलोत।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को सीएम हाउस पर देश की पहली हैंडबॉल प्रीमियर लीग की विजेता ट्रॉफी का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने लीग के पोस्टर का विमोचन कर बॉल पर शुभकामना संदेश लिखकर हस्ताक्षर भी किए। 

इस अवसर पर लीग के मुख्य संरक्षक राजीव अरोड़ा, चेयरमैन  अजय डाटा, अध्यक्ष अभिनव बंथिया, निदेशक विवेक लोढ़ा, विज्ञान लोढ़ा और दीपक डाटा उपस्थित रहे। लीग की शुरूआत 8 जून से सवाई मानसिंह स्टेडियम के इन्डोर स्टेडियम में होगी। इसमें राजस्थान सहित 6 राज्यों की टीम हिस्सा लेंगी। लीग का समापन 25 जून को होगा। 

पुलिस अधिकारियों ने जताया आभार

मुख्यमंत्री से राजस्थान पुलिस सेवा के अधिकारियों ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री निवास पर राजस्थान पुलिस सेवा परिषद के अध्यक्ष रघुवीर सैनी सहित 30 से अधिक अधिकारी पहुंचे थे। उन्होंने पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस) और राजस्थान गवर्नमेंट हेल्थ स्कीम (आरजीएचएस) लागू करने और वर्ष में दो बार डीपीसी के प्रावधान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आपके नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा पुलिसकर्मियों के हितों में कई योजनाएं संचालित की जा रही हैं। इससे उन्हें सम्बल मिला है। 

बालिका शिक्षा के बढ़ते कदम के पोस्टर और बुक का विमोचन

मुख्यमंत्री ने हल्दीराम एजुकेशन सोसायटी, बीकानेर की पुस्तक और स्मारिका ‘बालिका शिक्षा के बढ़ते कदम‘ का विमोचन और 18 मिनट की डॉक्यूमेंट्री लॉन्च की। सोसायटी से प्रतिनिधि रमेश कुमार अग्रवाल, पुस्तक के सम्पादक डॉ. विठ्ठल बिस्सा, रितेश व्यास और शुभम अग्रवाल उपस्थित रहे।

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *