Breaking News

Rajasthan: लड़की को अगवा कर जंगल में ले गया, गोद में उठाकर लिए फेरे, अब गरमाई राजनीति

Rajasthan girl was abducted and taken to forest carrying her in her lap now politics is hot

गोद में उठाकर लिए फेरे
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

जैसलमेर से एक युवती को अगवा कर उसके साथ जबरदस्ती गोद में उठाकर फेरे लेने वीडियो वायरल हो रहा है। घटना एक जून की बताई जा रही है। वायरल वीडियो का मामला जैसलमेर के मोहनगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के सांखला गांव का बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस के द्वारा घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। दिल्ली महिला आयोग ने भी राज्य सरकार से कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, वीडियो में आरोपी युवक सुनसान जगह लड़की को गोद में उठाकर जमीन पर घास में आग जलाकर उसके इर्द-गिर्द अग्नि सात फेरे लेता दिख रहा है। वीडियो में एक महिला भी नजर आ रही है। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि युवक की सगाई पूर्व में इस युवती के साथ होनी थी, लेकिन परिजनों द्वारा शादी का इनकार करने से युवक ने युवती का अपहरण कर फेरे ले लिए। घटना के बाद युवती के परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दी और विरोध प्रदर्शन भी किया, जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में आरोपी को पकड़ लिया गया है।

 

घटना का वीडियो वायरल होने के साथ ही अब इस मामले में राजनीति भी हो रही है। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने ट्वीट कर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। मेघवाल ने घटना के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, राजस्थान में कांग्रेसी जंगलराज कायम है। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन ने सीएम अशोक गहलोत से कार्रवाई करने की मांग की है।

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *