Breaking News

8 साल की बच्ची से हैवानियत, रेप के लिये अगवा किया, शोर मचायी तो नसें काट बक्शे में डाला, मौत

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां रेप की नीयत से एक बच्ची को अगवा करने के बाद आरोपी ने कुछ ऐसा किया जिसे देख पुलिस की भी रूह कांप गई. आरोपी ने बच्ची द्वारा शोर मचाये जाने के बाद उसके हाथों की नसें काट दी और बड़े से बक्शे में डाल दिया.

पुलिस ने 8 वर्षीय बच्ची की हत्या करने के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बिजेंद्र है जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और फरीदाबाद में डीएलएफ एरिया में फैक्ट्री में काम करता था. उसकी उम्र 30 वर्ष है और वह शादीशुदा है. उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ कोलकाता में रहती है. दोपहर को सराय एरिया में रहने वाली एक 8 वर्षीय बच्ची लापता हो गई जिसे उसके परिजन लगातार तलाश कर रहे थे. बच्ची के परिजनों में आसपास के एरिया में पूछताछ की जिससे पता चला कि वह पड़ोस में आरोपी के मकान की तरफ गई थी.

बच्ची के परिजन वहां पहुंचे तो उन्हें एक मकान में खून की कुछ बूंदे पड़ी हुई दिखाई दी, जिसके पश्चात उन्होंने आसपास चेक किया और जब वहां पर पड़े बेड को खोला गया तो दंग रह गए. उसमें एक ट्रंक मिला. ट्रंक को खोलकर देखा गया तो उसने बच्ची को डाल रखा था. बच्ची के हाथों की नस काट रखी थी. बच्ची के परिजनों ने तुरंत पुलिस को संपर्क किया और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के पश्चात बच्ची को सफदरजंग रेफर कर दिया गया.

आपके शहर से (फरीदाबाद)

थाना प्रभारी विनीत कुमार ने बच्ची को जल्द से जल्द सफदरजंग पहुंचाने के लिए अपनी गाड़ी साथ लेकर गए और एंबुलेंस को रास्ता दिलवाकर उसे तुरंत सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ सारी रात हॉस्पिटल में ही मौजूद रहे. बच्ची के परिजनों के शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां आज इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ तथा डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की जिसमें सामने आया कि आरोपी ने बदनियती यानी कि रेप की नीयत से बच्ची को अपने घर ले गया था और बच्ची के चिल्लाने पर उसे चुप कराने के लिए उसके हाथ की नसें काट दी और उसे लोहे की ट्रंक में डालकर बेड में छिपा दिया ताकि किसी को पता ना चले. आरोपी वारदात के बाद कोलकाता भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस की तत्परता से आरोपी को तुरंत काबू कर लिया गया. मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराएं लगा गई. आरोपी को सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana news, Murder

Source link

About dp

Check Also

प्रदेश सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, करीब 2400 राशन डिपुओं की कमान होगी महिलाओं के हाथ में

हरियाणा सरकार ने आज महिलाओं को एक और बड़ा तोहफ़ा देते हुए राज्य के एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *