Breaking News

82 रुपये के IPO पर 100 रुपये का फायदा, 122% प्रीमियम पर हो सकती है लिस्टिंग

ऐप पर पढ़ें

एक और कंपनी, शेयर बाजार में दस्तक देने जा रही है। यह कंपनी इंफोलियन रिसर्च सर्विसेज है। कंपनी के शेयर गुरुवार 8 जून को स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट होंगे। इंफोलियन रिसर्च सर्विसेज के आईपीओ (Infollion Research Services) को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी का आईपीओ टोटल 259 गुना सब्सक्राइब हुआ है। कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में भी तगड़े प्रीमियम पर हैं। बाजार के जानकारों का कहना है कि इंफोलियन रिसर्च सर्विसेज के शेयर 122 पर्सेंट प्रीमियम के साथ लिस्ट हो सकते हैं।

182 रुपये के करीब लिस्ट हो सकते हैं शेयर

बाजार के जानकारों का कहना है कि इंफोलियन रिसर्च सर्विसेज (Infollion Research Services) के शेयर ग्रे मार्केट में 100 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयर 82 रुपये के अपर प्राइस बैंड पर अलॉट हुए हैं। जानकारों के मुताबिक, अगर 100 रुपये का ग्रे मार्केट प्रीमियम बना रहता है तो कंपनी के शेयर गुरुवार 8 जून को 182 रुपये के करीब लिस्ट हो सकते हैं। यानी, कंपनी के आईपीओ में पैसा लगाने वाले इनवेस्टर्स को पहले ही दिन 122 पर्सेंट का फायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- हर शेयर पर 128 रुपये का मुनाफा! IPO दूसरे दिन 6 गुना सब्सक्राइब

264 गुना सब्सक्राइब हुआ है IPO का रिटेल कोटा

इंफोलियन रिसर्च सर्विसेज (Infollion Research Services) के आईपीओ का रिटेल कोटा 264.10 गुना सब्सक्राइब हुआ है। वहीं, कंपनी के आईपीओ का नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स का कोटा 422.45 गुना सब्सक्राइब हुआ। जबकि क्वॉलीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स का कोटा 70.72 गुना सब्सक्राइब हुआ है। कंपनी का आईपीओ टोटल 259.71 गुना सब्सक्राइब हुआ है। कंपनी के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स 1 लॉट के लिए अप्लाई कर सकते थे। एक लॉट में 1600 शेयर हैं। इंफोलियन रिसर्च सर्विसेज आईपीओ के जरिए 21.45 करोड़ रुपये जुटा रही है। 

यह भी पढ़ें- Tata और Bata में पैसा लगाने के बाद LIC ने इस कंपनी पर दिखाया विश्वास

डिस्क्लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।



Source : https://www.livehindustan.com/business/story-infollion-research-services-limited-ipo-listing-grey-market-premium-price-band-and-other-details-8274355.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *