Breaking News

CSK vs PBKS Live Score: एक विकेट पर चेन्नई का स्कोर 100 रन के पार, डेवोन कॉन्वे का अर्धशतक

04:27 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live Score: डेवोन कॉन्वे का अर्धशतक

डेवोन कॉन्वे ने 30 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। इस पारी में वह अब तक नौ चौके और एक छक्का लगा चुके हैं। उनकी शानदार पारी के चलते चेन्नई का स्कोर 12 ओवर के बाद एक विकेट पर 107 रन है।

04:26 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live Score: चेन्नई का स्कोर 100 रन के पार

एक विकेट के नुकसान पर चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 100 रन के पार जा चुका है। ऋतुराज के आउट होने के बाद शिवम दुबे क्रीज पर आए हैं और शुरुआत से ही बड़े शॉट खेल रहे हैं। उन्होंने कॉन्वे के साथ अच्छी साझेदारी की है।

04:19 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live Score: चेन्नई का पहला विकेट गिरा

86 रन के स्कोर पर चेन्नई की टीम का पहला विकेट गिरा है। ऋतुराज गायकवाड़ 31 गेंद में 37 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। सिकंदर रजा ने उन्हें विकेटकीपर जितेश शर्मा के हाथों स्टंप आउट कराया। ऋतुराज ने अपनी पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया। अब डेवोन कॉन्वे के साथ शिवम दुबे क्रीज पर हैं।

04:01 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live Score: चेन्नई ने पावरप्ले में 57 रन बनाए

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पावरप्ले में बिना कोई विकेट गंवाए 57 रन बनाए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे अच्छी लय में हैं। दोनों बड़ी साझेदारी कर चेन्नई को अच्छे स्कोर तक पहुंचाना चाहेंगे।

03:50 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live Score: चेन्नई की आक्रामक शुरुआत

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने आक्रामक शुरुआत की है। ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे शानदार लय में दिख रहे हैं और तेज गति से रन बना रहे हैं। चार ओवर के बाद चेन्नई का स्कोर बिना किसी नुकसान के 33 रन है।

03:36 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live Score: चेन्नई की बल्लेबाजी शुरू

टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे की सलामी जोड़ी क्रीज पर है। पंजाब के लिए अर्शदीप ने पहल ओवर किया। 

03:03 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

चेन्नई सुपरकिंग्स: डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, मोईन अली, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, महीश तीक्षणा, मथीशा पथिराना।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), अथर्व तायदे, लियाम लिविंगस्टोन, सिकंदर रजा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

02:57 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live: चेन्नई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। उन्होंने अपने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। हरप्रीत बराड़ की प्लेइंग-11 में वापसी हुई है।

02:53 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live: दोनों टीमों के आंकड़े

चेन्नई और पंजाब की टीमें कुल 27 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। इनमें से 15 मैच चेन्नई और 12 मैच पंजाब ने जीते हैं। चेपक में दोनों टीमें छह बार आमने-सामने आ चुकी हैं। इनमें से चार मैच चेन्नई और दो मैच पंजाब ने जीते हैं। दोनों के बीच पिछले पांच मैचों में से पिछले तीन मैच पंजाब ने जीते हैं। वहीं, उससे पहले दो मैच चेन्नई ने जीते थे।

02:52 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live: पंजाब के प्रदर्शन में उतार-चढ़ाव

दूसरी ओर, पंजाब की समस्या प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है। कप्तान शिखर धवन की वापसी का भी कोई फायदा नहीं हुआ। धवन, प्रभसिमरन सिंह और अथर्व तायडे को रन बनाने होंगे। धवन की गैर मौजूदगी में मुंबई इंडियंस के खिलाफ कप्तानी करने वाले सैम करन ने बल्ले और गेंद दोनों से प्रभावित किया था। पिछले मैच में लखनऊ के बल्लेबाजों के हाथों बुरी तरह पिटे अर्शदीप सिंह और कगिसो रबाडा लय में लौटने की कोशिश करेंगे।

02:52 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live: दो मैच ही खेल पाए हैं बेन स्टोक्स

तेज गेंदबाजी में दीपक चाहर की गैर मौजूदगी में तुषार देशपांडे ने 14 विकेट लिए हैं हालांकि उनका इकॉनामी रेट 12.57 रहा है। युवा आकाश सिंह और मथीशा पथिराना से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। चेन्नई की टीम में ज्यादा बदलाव नहीं होते हैं लेकिन चोट से उबर चुके इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की वापसी हो सकती है। वह अब तक सीजन में सिर्फ दो मैच ही खेल पाए हैं। तीन अप्रैल के बाद वह पहली बार मैदान पर उतर सकते हैं।

02:51 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live: बल्ले से खामोश हैं जडेजा

रवींद्र जडेजा के बल्ले की खामोशी चेन्नई की चिंता का सबब जरूर है, लेकिन इस ऑलराउंडर ने शानदार गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण से वह कमी पूरी कर दी है। शायद अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे धोनी पर सभी की नजरें होंगी। पीली जर्सी में मैदान में मौजूद प्रशंसक उनकी बल्लेबाजी देखना चाहेंगे।

02:51 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live: घरेलू मैदान पर खेलेगी चेन्नई की टीम

चेन्नई अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी जहां स्पिनरों की तूती बोलती है और महेंद्र सिंह धोनी जैसा अनुभवी कप्तान पंजाब को फिरकी के जाल में फंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। राजस्थान के खिलाफ जयपुर में 203 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई के बल्लेबाज दबाव में आ गए। फॉर्म में चल रहे डेवन कॉन्वे भी कुछ नहीं कर पाए। कॉन्वे के अलावा चेन्नई के लिए इस सत्र में ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे ने रन बनाए हैं।

02:25 PM, 30-Apr-2023

CSK vs PBKS Live Score: एक विकेट पर चेन्नई का स्कोर 100 रन के पार, डेवोन कॉन्वे का अर्धशतक

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2023 के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना पंजाब किंग्स से है। यह मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जा रहा है। चेन्नई की टीम का पंजाब के खिलाफ पिछला रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। सीएसके पंजाब के खिलाफ पिछले तीनों मैच हार चुकी है। ऐसे में धोनी की टीम वापसी की कोशिश करेगी। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *