Breaking News

Motorola के नए फोन में तगड़ा कैमरा और धांसू डिस्प्ले, लीक में दिखा शानदार लुक

ऐप पर पढ़ें

मोटोरोला (Motorola) जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Moto Edge 40 5G को लॉन्च कर सकता है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच टिपस्टर Evan Blass ने मोटोरोला के इस अपकमिंग फोन का एक मार्केटिंग वीडियो अपलोड कर दिया है। इस वीडियो से फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी कुछ पता चलता है। साथ ही टिपस्टर ने इस फोन के कुछ फोटो को भी शेयर किया है, जिससे यह पता चलता है कि फोन कौन से कलर ऑप्शन्स में आएगा। 

टिपस्टर के अनुसार यह फोन लूनर ब्लू, नेब्यूला ग्रीन, एक्लिप्स ब्लैक और मैजेंटा कलर ऑप्शन में आएगा। खास बात है कि फोन के नेब्यूला ग्रीन, एक्लिप्स ब्लैक और मैजेंटा कलर ऑप्शन में कंपनी फॉक्स लेदर बैक पैनल ऑफर करेगी। वहीं, इसका ब्लू वेरिएंट अक्राइलिक बैक पैनल वाला होगा। शेयर किए गए वीडियो से पता चलता है कि फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले ऑफर करेगी। इसके अलावा फोन में कंपनी ड्यूल स्पीकर के साथ डॉल्बी ऐटमॉस साउंड भी देने वाली है। 

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

माई स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी 6.55 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन का डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट और 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक फीचर ऑफर करने वाली है। 

धमाकेदार सेल का आखिरी दिन, 5G फोन पर बंपर डिस्काउंट और कॉम्बो ऑफर

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा ऑफर करने वाली है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कंपनी इस फोन को 8जीबी LPDDR4x RAM और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4400mAh की बैटरी मिलेगी, जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

(Photo: My Smart Price)

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *