Breaking News

Bathukamma: साउथ इंडियन लुक में सलमान और शहनाज का स्वैग, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना रिलीज

ऐप पर पढ़ें

Bathukamma Song Released: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस ईद पर रिलीज होगी। मल्टीस्टारर इस फिल्म से सलमान खान को काफी उम्मीदें हैं। फैन्स हर साल ईद पर उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। अब फिल्म का एक नया गाना ‘बथुकम्मा’ रिलीज किया गया है। यह गाना तेलुगू में हैं। गाने में सलमान खान ने पहली बार सफेद लुंगी (मुंडू) पहनी है। उनका यह साउथ इंडियन लुक फैन्स को काफी भा रहा है। इस गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी एक साथ नजर आई है।  

शहनाज गिल और पलक तिवारी भी आईं नजर 

गाने में सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं जो बथुकम्मा फेस्टिवल सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके साथ वेंकटेश डग्गुबाती और भूमिका चावला सहित अन्य लोग भी हैं। सभी तब सरप्राइज हो जाते हैं जब सलमान खान अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ वहां पहुंचते हैं। इनमें शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल हैं। सभी का लुक साउथ  इंडियन है।

पूजा हेगड़े ने करीना कपूर को किया ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल ‘पवन पुत्र’ में रिप्लेस? सलमान खान की फिल्म का पूरा सच आया सामने

क्या है बथुकम्मा

बथुकम्मा फूलों का एक त्योहार है। तेलंगाना में इस दौरान महिलाएं उस इलाके के विदेशी फूलों के साथ देवी सती की पूजा करती हैं। गाने को संतोष वेंकी, आएरा उडुपी, हारिनी इवातुरी, सुचेता बसरुर और विजयलक्ष्मी मेट्टिनाहोल ने गााया है। इस गाने को रवि बसरूर ने कम्पोज किया है। गाने को किन्नल राज और हारिनी इवातुरी ने लिखा है। इसके हिंदी लिरिक्स शब्बीर अहमद और रवि बसरूर ने जोड़े हैं।

फैन्स ने की तारीफ

यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक फैन ने कहा, ‘यह गाना एकदम अलग है और कल्चरल है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘पूरा देसी वाइब, कोई किसिंग सीन नहीं, कोई एटीट्यूड नहीं, केवल प्योर गोल्ड।’ एक फैन लिखते हैं, ‘एक साउथ इंडियन के तौर पर मैं सलमान खान को थैंक्यू कहना चाहता हूं। वह बॉलीवुड सुपरस्टार हैं जिन्होंने साउथ इंडियन कल्चर को दिखाया है। केवल साउथ इंडियन कल्चर ही नहीं बल्कि वह इंडियन कल्चर को बहुत अच्छे तरीके से प्रस्तुत करते हैं।’ 

‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *