Breaking News

Delhi Triple Murder Case: आरोपी को लेकर सनसनीखेज खुलासा, ऑनलाइन मंगाया था यह सामान, काफी पहले बनाया था प्लान

Delhi Triple Murder Case

Delhi Triple Murder Case
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दिल्ली के मोहन गार्डन के विपिन गार्डन इलाके में तिहरे हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभी तक की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी काफी दिनों से घटना को अंजाम देने की फिराक में था। 

आरोपी राजेश ने पत्नी सुनीता और बच्चों की हत्या करने के लिए तीन चाकू ऑनलाइन मंगाए थे। शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि इसमें से एक चाकू का इस्तेमाल आरोपी ने हत्या करने के लिए किया था। साथ ही उसने वारदात के समय ग्लव्स का भी इस्तेमाल किया था। 

सोमवार को अस्पताल में भर्ती आरोपी का ऑपरेशन हुआ है। उसने अपने हाथ की नस काट ली थी। दो-तीन दिन बाद उसे अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है। उसके बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव महिला के परिजनों को सौंप दिए हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कोरोना महामारी से पहले आरोपी एक कंपनी चला रहा था लेकिन कोरोना के दौरान उसके साथ काम करने वाले कंपनी छोड़कर चले गए, जिससे उसे काफी नुकसान हुआ। उसने कुछ लोगों को पैसे दिए थे, जिन्होंने वापस नहीं किए, जिससे वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

ऐसे में उसने अपने परिवार के सदस्यों की हत्या कर खुदकुशी करने की साजिश रची। इसके बाद तीन चाकू ऑनलाइन मंगवाए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के बाद पूरी साजिश से पर्दा उठ पाएगा। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *