Categories: National

Celeb Education : शार्दुल ठाकुर-मिताली ने कहां तक की है पढ़ाई, इस जोड़ी ने रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

इस साल शादी करने वाले शार्दुल ठाकुर तीसरे क्रिकेटर हैं. इससे पहले केएल राहुल आथिया शेट्‌टी से और ऑल राउंडर अक्षर पटेल मेहा से शादी कर चुके हैं. शार्दुल ठाकुर मिताली पारुलकर को लंबे समय से डेट कर रहे थे. शार्दुल ठाकुर और मिताली की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (Shardul Thakur Instagram)
शार्दुल ठाकुर ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल और आनंद आश्रम कॉन्वेंट इंग्लिश हाईस्कूल से की है. स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल स्कूल, बोरीवली में पढ़ते हुए ही वह अपने स्कूल की टीम का प्रतिनिधित्व करते थे. उन्होंने एक ओवर में छह छक्के भी लगाए थे. (Shardul Thakur Instagram)

शार्दुल ठाकुर की दुल्हन मिताली पारुलकर एक बिजनेस वुमन हैं. उनका अपना बेकिंग बिजनेस है. वह ठाणे में ऑल द जैज नाम की एक बेकरी चलाती हैं. मिताली पारुलकर ने 2014 में मीठीभाई कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया. इसके बाद JSW में बतौर इंटर्न अपना करियर शुरू किया. वह कई कंपनियों में सेक्रेटरी के तौर पर भी काम कर चुकी हैं. उनका जन्म 1992 में कोल्हापुर में हुआ था. (Shardul Thakur Instagram)

शार्दुल और मिताली के शादी समारोह में टीम इंडिया के कई मेंबर्स ने शिरकत की. कप्तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर भी शरीक हुए थे. यही नहीं, यजुवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा, अभिषेक नायर और मुंबई टीम के सिद्धेश लाड भी स्पॉट किए गए. (Shardul Thakur Instagram)
शार्दुल ठाकुर और मिताली ने संगीत सेरेमनी से पहले पूल पार्टी का भी आयोजन किया था. जिसमें दोनों ने अपनी फैमिली के साथ खूब मस्ती की. बता दें कि इस जोड़ी ने नवंबर 2021 में सगाई की थी. उस समारोह में भी रोहित शर्मा और मालती चाहर भी शरीक हुए थे. (Shardul Thakur Instagram)
शार्दुल ठाकुर की उम्र 31 साल है. वह भारत के लिए टेस्ट फॉर्मेट में नहीं खेलते. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से खेला जाना है. दूसरे टेस्ट के बाद काफी लंबा ब्रेक है. जिसके चलते रोहित शर्मा खुद इस शादी का हिस्‍सा बन पाए. शार्दुल और मिताली की सगाई भी मुंबई में ही एमसीए के एक कॉम्प्लेक्स में हुई थी. (Shardul Thakur Instagram)

Recent Posts

छत्तीसगढ़ सरकार का महत्वपूर्ण ऐलान: आरोपियों को सरकारी नौकरियों से प्रतिबंध

आज पूरे हिंदुस्तान में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके…

11 months ago

MP जेल में आजादी के पर्व पर एक नया मोड़: कैदियों के लिए कैंटीन की शुरुआत

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले की शहीद टंट्या मामा जेल में बंद बंदियों के लिए एक…

11 months ago

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मां नर्मदा मंदिर में पूजा अर्चना की, प्रदेश की कुशलता की मांगी कामना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा उद्गम स्थल मंदिर परिसर में पूजा अर्चना की,…

11 months ago

मध्य प्रदेश में इस बार धमाकेदार होगी बहनों की राखी, मुख्यमंत्री ने दिया यह उपहार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक उत्कृष्ट पहल की…

11 months ago

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक…

11 months ago

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से की ये बड़ी घोषणा, जनता को होगा बड़ा फायदा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना के प्रचार प्रसार के…

11 months ago