Breaking News

Tv reporter shot dead in us florida while reporting 9 year child also died

हाइलाइट्स

फ्लोरिडा में एक टीवी पत्राकर की गोली मारकर हत्या.
गोलीबारी में एक 9 साल की मासूम की भी गई जान.
हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फ्लोरिडा: अमेरिका (America) में गोलीबारी (Shooting in US) एक गंभीर समस्या बनती जा रही है. गोलीबारी की घटना यहां लगतार हो रही है. फ्लोरिडा में एक बार फिर गोलबारी की खबर है. यहां एक टेलीविजन पत्रकार (Television Journalist Shot) और 9 साल की एक छोटी लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हालांकि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हमलावर की पहचान 19 वर्षीय कीथ मेल्विन मूसा के रूप में हुई है. जो दोनों गोलीबारी के लिए जिम्मेदार है.

न्यूज एजेंसी AP के अनुसार टेलीविजन पत्रकार स्पेक्ट्रम न्यूज 13 के लिए काम कर रहे थे. पत्रकार और 9 वर्षीय लड़की के अलावा, दूसरी शूटिंग के दौरान एक टीवी क्रू मेंबर और लड़की की मां घायल हो गई. रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले से कहा गया है. गिरफ्तार किए जाने के समय संदिग्ध के पास हथियार था और वर्तमान में वह पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रहा है.

पढे़ं- US Winter Storm: अमेरिका में बर्फीले ‘शैतान’ ने मचाई तबाही, 1400 से ज्यादा फ्लाइट कैंसल, कई इलाकों में अंधेरा

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उस पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अधिकारियों के अनुसार, आरोपी का लंबा आपराधिक इतिहास है. उसपर पहले से ही घातक हथियार से हमला, चोरी और चोरी में शामिल होने के कई आरोप हैं. ऑरेंज काउंटी शेरिफ जॉन मीना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि यह यहां के समुदाय के लिए एक ‘भयानक दिन’ था.

मालूम हो कि इससे पहले भी 13 फरवरी को अमेरिका के मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी कैंपस (Michigan State University) में गोलीबारी की घटना हुई थी. इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई थी और 5 लोग घायल हो गए थे. हमालवर ने फायरिंग करते समय मास्क पहन रखा था. बाद में पुलिस ने हमलावर की फोटो भी जारी की थी. गोलीबारी के बाद कैंपस का माहौल काफी खराब हो गया था. यहां छात्रों में काफी डर बैठ गया था. इसके बाद यूनिवर्सिटी में सभी कक्षाएं स्थगित कर दी गई थी.

Tags: America, Crime News, Shooting

About dp

Check Also

दूषित पेयजल या भोजन है आर्सेनिक का सबसे आम स्रोत, ये कैसे बनता है कैंसर का कारण?

यूनिवर्सिटी पार्क, (द कन्वरसेशन) : आर्सेनिक एक प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला तत्व है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *