Breaking News

Success Story : इलाहाबाद के आफताब आलम को सफलता के डिजिटल मार्केटिंग कोर्स से मिली शानदार नौकरी, जानें कैसे

एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग सक्सेस स्टोरी

एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग सक्सेस स्टोरी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

डिजिटलाइजेशन के इस दौर में ऑनलाइन शॉपिंग और घर बैठे सभी सेवाओं का लाभ लेने का चलन बेहद ही तेजी के साथ भारत समेत पूरी दुनिया में बढ़ रहा है। आज भारत में मोबाइल यूजर की संख्या करोड़ों में है और ये लोग हर दिन चार से पांच घंटे अपने मोबाइल फोन पर गुजारते हैं। डिजिटल प्लेटफार्म पर लोगों की बढ़ती संख्या की वजह से कंपनियों को अब पहले की अपेक्षा बड़ा बाजार और अधिक ग्राहकों तक पहुंचने का अवसर मिल रहा है। इसी वजह से कंपनियां अब ऑनलाइन इंडस्ट्री में लगातार अपनी सेवाओं और उत्पादों को बेहतर दिखाने और उनका विस्तार करने के लिए काफी संख्या में डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स को हायर कर रही हैं। एक अनुमान के मुताबिक पूरे भारत में अभी 2 लाख से अधिक डिजिटल मार्केटर की डिमांड बनी हुई है। डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया अभी बढ़ ही रही है इसलिए डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स करने वाले लोगों के लिए इस फील्ड में तरक्की के अनेक अवसर हैं। अगर आप भी बेरोजगार हैं और डिजिटल सेक्टर में आकर्षक पैकेज की जॉब हासिल करना चाहते हैं तो सफलता डॉट कॉम के Advanced Digital Marketing Course की मदद ले सकते हैं। 

ये भी सीखें 

मास्टर डिजिटल मार्केटिंग 

बेसिक डिजिटल मार्केटिंग 

डिजिटल मार्केटिंग ई बुक 

जानें आफताब को कैसे मिली शानदार नौकरी 

देश विदेश के बाजार में डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट्स की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए देश की जानी-मानी ऐडटेक कंपनी सफलता डॉट कॉम ने अब देश के युवाओं को डिजिटल मार्केटिंग में दक्ष बनाने के लिए एक खास कोर्स की शुरुआत की है। सिर्फ 100 घंटे के इस खास कोर्स से आप डिजिटल मार्केटिंग के 20 से अधिक टूल्स सीख सकते हैं। ऐसे ही एक युवा हैं इलाहाबाद (यूपी) के आफताब आलम। आफताब ने घर बैठे डिजिटल मार्केटिंग का विशेष कोर्स किया था और इसके बाद आफताब को तुरंत स्वास्तिक इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट में 12 हजार रुपये प्रति महीने की नौकरी मिल गई। आफताब ने इस कोर्स को बेहद वाजिब फीस में ज्वाइन किया था और आज वो घर बैठे 12 हजार रुपये की नौकरी कर रहे हैं। आप भी इस कोर्स से जुड़कर कम पैसों में डिजिटल मार्केटिंग के सभी विशेष गुणों को सीख सकते हैं और एक अच्छी नौकरी कर सकते हैं।  

इस कोर्स में क्या है खास 

  1. 100 फीसद प्लेसमेंट असिस्टेंस 
  2. 100 घंटे लाइव इंटरेक्टिव क्लासेस
  3. 20 से ज्यादा लर्निंग टूल्स 
  4. 8+ लाइव प्रोजेक्ट्स 
  5. गूगल सर्टिफाइड अनुभवी फैकल्टी द्वारा प्रशिक्षण
  6. साप्ताहिक डाउट क्लीयरिंग सेशन 
  7. एक्सपर्ट्स के साथ मास्टर क्लास 
  8. कम्प्लीमेंट्री कोर्स – सॉफ्ट स्किल्स
  9. इंटर्नशिप का अवसर 

इन क्षेत्रों में बनाएं करिअर 

  • डिजिटल मार्केटिंग स्पेशलिस्ट
  • डिजिटल मार्केटिंग मैनेजर
  • डिजिटल मार्केटिंग एनालिस्ट
  • एसईओ एक्सपर्ट्स
  • सोशल मीडिया मैनेजर 
  • गूगल एड एक्सपर्ट
  • ईमेल मार्केटर
  • कंटेंट मार्केटर

 

सफलता के साथ बनाएं अपना करिअर 

अगर आप भी ग्रेजुएशन कर चुके हैं लेकिन अपने करियर को लेकर तमाम तरह की चिंताओं से घिरे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। देश की जानी-मानी एडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं। अगर आप भी प्राइवेट या सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप अपने फोन में safalta app डाउनलोड कर इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *