Breaking News

VIDEO: अथिया शेट्टी शादी के बाद फर्स्ट लुक पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- थोड़ा तो इंडियनपना दिखातीं

ऐप पर पढ़ें

अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोमवार को डिनर डेट पर निकले थे। शादी के बाद पहला मौका था जब दोनों साथ आउटिंग पर गए थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों ने अथिया की तारीफ की है और लिखा है कि वह ग्लो कर रही हैं। वहीं कई लोग कमेंट्स नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों ने लिखा है कि अथिया को शादी के बाद कम से कम पहली बार नई दुलहन की तरह दिखना चाहिए था। 

प्यारी दख रही थीं अथिया

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के फर्स्ट लुक काफी चर्चा में रहे थे। अब जब वेडिंग के बाद अथिया शेट्टी का फर्स्ट लुक सामने आया तो लोगों को थोड़ी निराशा हुई। हालांकि सुनील शेट्टी की बेटी कैजुअल फंकी लुक में काफी प्यारी दिख रही थीं। कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की लेकिन कुछ लोगों ने उनके लुक पर नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं।

अथिया के साथ डांस वाली फोटो शेयर कर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी, लिखा- जबसे पैदा हुई हो…

लुक पर भिड़े लोग

एक ट्रोल ने लिखा है, कम से कम ट्रडिशन फॉलो करो, जो पति के लिए जरूरी है उसे तो पहन लो। इस पर किसी ने अथिया के फेवर में लिखा है कि जो उसके हबी के लिए इम्पॉर्टेंट होगा वो खुद बता देगा। एक और ने लिखा है, थोड़ा नई मैरीड जैसी बन लेती तो अच्छा रहता। एक ने लिखा है, यार थोड़ा तो इंडियनपना दिखाते। फॉरेनर्स के जैसा रहना खाना पीना पहनना सब कर ही दिया है। न्यूली वेड के जैसे आने में शरम आती है इनको। देखें वीडियो…

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *