Breaking News

मंडे टेस्ट में ‘पठान’ हिट तो ‘वारिसु’ की हालत रही टाइट, ‘गांधी गोडसे’ को नहीं मिले दर्शक

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के  मुताबिक सिनेमाघरों में इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म का ही दबदबा कायम है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है। इसके अलावा एक तरफ जहां राजकुमार संतोषी जैसे दिग्गज निर्देशक की फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध रिलीज के पहले दिन से दर्शकों के लिए तरस रही है, वहीं दूसरी तरफ 20 दिन पहले रिलीज हुई साउथ की फिल्में वारिसु और थुनिवु अब तक करोड़ों का कारोबार कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर डेरा डाले बैठी इन चारों फिल्मों ने सोमवार को कैसा प्रदर्शन किया ….

पठान

दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड का परचम बुलंद करने वाली शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने पिछले कुछ वर्षों में बने रिकॉर्ड्स को चकनाचूर कर दिया है। पठान तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। पांच दिन बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद छठे दिन भी पठान का जलवा बरकरार है। हालांकि, वीकेंड के मुकाबले फिल्म के पहले सोमवार के आंकड़ों में गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म ने सोमवार को 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो किसी भी फिल्म के मुकाबले कई ज्यादा है। फिल्म के कुल कल्केशन की बात करें तो सोमवार को हुए बिजनेस को मिलाकर ‘पठान’ ने 303.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

Preity Zinta: जब अंडरवर्ल्ड डॉन से भिड़ गई थीं प्रीति जिंटा, हिल गई थी पूरी फिल्म इंडस्ट्री
गांधी गोडसे एक युद्ध 

दो विचारधाराओं को फिल्मी पर्दे पर लाने वाली राजकुमार संतोषी की फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस नहीं मिल रहा है। फैक्ट्स से भरपूर यह फिल्म ओपनिंग डे से ही दर्शकों के लिए तरस रही है। सोमवार को भी इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। छठे दिन फिल्म के कलेक्शन में और कमी देखी गई है। गांधी गोडसे एक युद्ध का कलेक्शन महज 15 लाख रुपये का रह गया है।

Bigg Boss 16: सबको पीछे छोड़कर निमृत अहलूवालिया ने मारी बाजी, जीता ‘टिकट टू फिनाले’
वारिसु

अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी थलापथि विजय की फिल्म वारिसु ने अपनी रिलीज के बाद से पहली बार लाखों में कारोबार किया है। जहां 19वें दिन तक फिल्म का कलेक्शन करोड़ों में हो रहा था, वहीं 20वें दिन यानी सोमवार को वारिसु ने 82 लाख रुपये का बिजनेस किया है। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 163.62 करोड़ रुपये हो गया है।

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज के शो में मस्ती करते नजर आए शाहिद कपूर, वायरल हुईं तस्वीरें

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *