Breaking News

Australia vs Denmark Live Score: डेनमार्क और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच जारी, अब तक नहीं हुआ एक भी गोल

09:36 PM, 30-Nov-2022

Australia vs Denmark Live Score: दूसरे हाफ का खेल शुरू

ऑस्ट्रेलिया और डेनमार्क के बीच दूसरे हाफ का खेल शुरू हो गया है। कंगारू टीम किसी तरह इस मैच में डेनमार्क को स्कोर करने से रोकना चाहेगी। वहीं, डेनमार्क गोल दागकर प्री-क्वार्टर की ओर बढ़ना चाहेगा।

09:21 PM, 30-Nov-2022

Australia vs Denmark Live Score: हाफटाइम तक स्कोर 0-0

डेनमार्क और ऑस्ट्रेलिया बीच हाफटाइम का खेल हो चुका है। दोनों टीमें अब तक एक भी गोल नहीं कर सकी हैं। ऑस्ट्रेलिया इस मैच को ड्रॉ कराकर भी प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच जाएगा, लेकिन डेनमार्क को किसी भी हाल में जीत चाहिए। हाफटाइम तक स्कोर 0-0 है। ऑस्ट्रेलिया ने गोल के लिए चार प्रयास किए हैं और इनमें से तीन टारगेट पर रहे हैं। उसका बॉल पजेशन 34 फीसदी रहा है। डेनमार्क की टीम ने इस मैच में ज्यादा प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। उसका बॉल पजेशन 66 फीसदी रहा है और उसने गोल के लिए पांच प्रयास किए हैं। डेनमार्क के दो ही शॉट टारगेट पर रहे।

08:54 PM, 30-Nov-2022

Australia vs Denmark Live Score: 25 मिनट तक नहीं हुआ एक भी गोल

डेनमार्क और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब तक गोल नहीं कर पाई हैं। ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले डेनमार्क की टीम ज्यादा आक्रामक होकर खेल रही है। उसने गोल के लिए चार शॉट लगाए हैं। इनमें से दो शॉट टारगेट पर रहे हैं। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया ने गोल के लिए दो प्रयास किए। इनमें सिर्फ एक ही शॉट टारगेट पर रहा।

08:17 PM, 30-Nov-2022

Australia vs Denmark Live Score: दोनों टीमों की स्टार्टिंग इलेवन

डेनमार्क: कैस्पर श्माइकल (गोलकीपर), जोकिम एंडरसन, एंड्रियास क्रिस्टेंसन, रासमस क्रिस्टेंसन, पियरे-एमिल होजबर्ज, मैथियास जेन्सेन, क्रिश्चियन एरिक्सन, जोकिम माहेले, जेस्पर लिंडस्ट्रॉम, मार्टिन ब्रेथवेट, एंड्रियास स्कोव ओल्सन।

ऑस्ट्रेलिया: मैथ्यू रयान (गोलकीपर), मिलोस डीजेनेक, हैरी सौतार, के रोल्स, अजीज बेहिच, आरोन मोय, जैक्सन इरविन, रिले मैकग्री, क्रेग गुडविन, मैथ्यू लेकी, मिशेल ड्यूक।

08:07 PM, 30-Nov-2022

Australia vs Denmark Live Score: डेनमार्क और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच जारी, अब तक नहीं हुआ एक भी गोल

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। फुटबॉल विश्व कप में बुधवार (30 नवंबर) को डेनमार्क का मुकाबला थोड़ी देर में ऑस्ट्रेलिया से होगा। ग्रुप-डी में ऑस्ट्रेलिया दूसरे और डेनमार्क तीसरे स्थान पर है। ऑस्ट्रेलिया के समीकरण साफ है। अगर वह मैच जीत लेता है तो अगले दौर में पहुंच जाएगा। वहीं, डेनमार्क की टीम अगर मैच हारती है तो बाहर हो जाएगी। उसे पहली जीत की तलाश है।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *