Breaking News

Super Exclusive: न्‍यूज 18 इंडिया पर अरविंद केजरीवाल का विस्फोटक और बेबाक इंटरव्यू, किए कई हैरतअंगेज दावे और खुलासे

हाइलाइट्स

अरविंद केजरीवाल का News18 India पर सुपर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज शाम 5 बजे.
केजरीवाल ने MCD और गुजरात के विधानसभा चुनाव के साथ ही कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी.
न्‍यूज 18 इंडिया के मैनेजिंग एडिटर किशोर अजवानी को अरविंद केजरीवाल ने दिया सबसे विस्फोटक इंटरव्यू.

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने News18 India को दिए सुपर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू (super exclusive interview) में दिल्ली नगर निगम (MCD) और गुजरात के विधानसभा चुनाव के साथ ही कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है. न्‍यूज 18 इंडिया के मैनेजिंग एडिटर किशोर अजवानी को दिए अपने इंटरव्यू ने उन सभी मुद्दों पर बात की जो हाल ही में उनसे या उनकी पार्टी के साथ जुड़े रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने आज शाम 5 बजे न्‍यूज18 इंडिया पर प्रसारित होने वाले अपने इस सबसे विस्फोटक इंटरव्यू में अपने वादों, इरादों और विवादों पर खुलकर अपनी बात रखी है.

बात चाहे तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन को मिल रही वीआईपी सुविधा की हो या उनके मसाज से जुड़े वीडियो के सामने आने की, केजरीवाल ने हर बात पर पलटवार करने की अपनी शैली को नहीं छोड़ा. हिंदुत्व और विकास जैसे मुद्दों पर बीजेपी की शैली में राजनीति करने के आरोपों पर केजरीवाल ने कोई सेफ स्टैंड लेने की जगह सीधी बात की. केजरीवाल का ये इंटरव्यू अब तक का उनका सबसे बेबाक इंटरव्यू बताया जा रहा है, जो आज तक उन्होंने किसी भी मीडिया चैनल को दिया है.

Gujarat Elections 2022: अमित शाह ने AAP को लेकर किया बड़ा दावा, चुनाव परिणामों से पहले बताई मन की बात 

विकास के मुद्दे पर और खासकर दिल्ली के MCD के चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल ने अपने वादों के पिटारे खोलने का भी बचाव किया. दिल्ली की सरकार की उपलब्धियों को गिनाते की कोशिश भी केजरीवाल करते रहे. केजरीवाल ने नोट पर लक्ष्मी और गणेश की फोटो छापने, अयोध्या की मुफ्त तीर्थयात्रा जैसी अपनी योजनाओं पर भी खुलकर बात की. उन्होंने हिंदुत्व के मुद्दे पर भी सीधे-सीधे जवाब दिए. जो शायद अब तक केजरीवाल ने कहीं नहीं कबूल किया था. गुजरात के चुनाव के बारे में उन्होंने कुछ सनसनीखेज दावे किए. उनका कहना था कि गुजरात और MCD चुनाव के नतीजों से देश की राजनीति का भविष्य एक दिशा पकड़ेगा.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi MCD Election, Gujarat Assembly Elections, News18 India

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *