Breaking News

Shraddha Murder Case: आफताब पर हमले को नाकाम करने वाले 5 पुलिसवालों को इनाम, ऐसे बचाई थी तलवार लहराते हमलावरों से आफताब की जान

विशेष संवाददाता, रोहिणीः पुलिस वैन को रोककर आफताब पर हमले की कोशिश को नाकाम करने वाले पुलिसकर्मियों को पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने शाबाशी देते हुए इनाम दिया है। आरोपी आफताब को हमलावरों से सुरक्षित बचाकर पांचों पुलिसकर्मी ने बिना कोई गोली चलाए तिहाड़ पहुंचा दिया था। आफताब की सुरक्षा में तैनात दो सब इंस्पेक्टर को 10-10 हजार रुपये, दो हेड कॉन्स्टेबल को 5-5 हजार रुपये इनाम में दिए हैं। इसके अलावा उसकी सुरक्षा में तैनात एक कॉन्स्टेबल को 5 हजार रुपये दिए गए।

सोमवार को आफताब को पुलिस हिरासत में एफएसएल रोहिणी में पॉलीग्राफ टेस्ट/नार्को टेस्ट के लिए लाया गया था। टेस्ट के बाद शाम लगभग सात बजे आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर तलवारों से लैस 5-6 लोगों के ग्रुप ने हमला कर दिया था। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी कुलदीप ठाकुर ने बताया कि वह अपने साथी निगम गुर्जर और अन्य के साथ आया था। प्रशांत विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश के लिए गुरुग्राम और दिल्ली में दबिश दे रही है। आरोपियों का कहना है कि वह मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए आफताब पर हमला करने और हंगामा करने आए थे।

रोहिणी लैब के बाहर सुरक्षा कड़ी
आफताब को लेकर जा रही एक पुलिस वैन पर रोहिणी की फॉरेंसिक लैब (एफएसएल) के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों के हमला किए जाने की घटना के बाद से लैब के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। आफताब को पॉलीग्राफ जांच के लिए सोमवार को एफएसएल ले जाया गया था, तभी उस पर हमला हुआ। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार की घटनाको देखथे हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रयोगशाला के बाहर अर्द्धसैन्य बल को तैनात किया गया है।

दो मिनट आफताब को सौंप दो, गोली मार देंगे… आफताब की गाड़ी पर ‘हिंदू सेना’ का हमला, लहराई तलवार
बता दें कि आफताब का मंगलवार को भी पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ है और इस टेस्ट में उसने सभी सवालों का जवाब पूरे कॉन्फिडेंस से दिया। इससे पहले सोमवार को पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को वापस जेल लेकर जा रही पुलिस वैन को कुछ लोगों ने रोक लिया था और आफताब के खिलाफ नारेबाजी की थी। हमलावरों ने पुलिस वैन को ओवरटेक कर उसे रुकने पर मजबूर कर दिया था। उसके बाद कुछ लोग कार से उतरे और पूनावाला को लेकर जा रही वैन पर हमला कर दिया। इस मामले दो हमलावरों को हिरासत में लिया गया था और उनके पास से हथियार जब्त कर लिए गए थे।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *