Breaking News

IND vs NZ 3rd ODI Live: क्राइस्टचर्च में बारिश रुकी, मैदान से कवर्स हटे, जल्द हो सकता है टॉस

06:45 AM, 30-Nov-2022

IND vs NZ 3rd ODI Live: पिच से तेज गेंदबाजों को मदद

इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए औसत स्कोर 280 रन है, लेकिन आज यह स्कोर बनाना मुश्किल होगा। पिच में काफी हरी घांस छोड़ी गई है। इससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी। पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को फायदा मिल सकता है।

06:42 AM, 30-Nov-2022

IND vs NZ 3rd ODI Live: मैदान से कवर्स हटे

क्राइस्टचर्च में बारिश रुकने के बाद मैदान से कवर्स हट चुके हैं। मैदान को सुखाने का काम जारी है और यहां जल्द ही टॉस हो सकता है। इस बीच भारतीय कोच वीवीएस लक्ष्मण और टीम के उपकप्तान ऋषभ पंत ने खराब मौसम को लेकर निराशा जाहिर की है। 

06:34 AM, 30-Nov-2022

IND vs NZ 3rd ODI Live: मैदान गीला होने की वजह से टॉस में देरी

क्राइस्टचर्च में बारिश रुक चुकी है, लेकिन मैदान गीला होने की वजह से टॉस नहीं हो पाया है। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में आकर वार्म अप कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही अंपायर मैदान का निरीक्षण कर टॉस का नया समय तय करेंगे।

06:30 AM, 30-Nov-2022

IND vs NZ 3rd ODI Live: बारिश की वजह से टॉस में देरी

क्राइस्टचर्च में हो रही हल्की बारिश की वजह से इस मैच में तय समय पर टॉस नहीं हो पाया है। टॉस में देरी हो रही है। बारिश रुकने के बाद अंपायर मैदान का निरीक्षण करेंगे और टॉस का नया समय निर्धारित करेंगे।

06:24 AM, 30-Nov-2022

IND vs NZ 3rd ODI Live: टॉस से पहले क्राइस्टचर्च में बारिश जारी

इस मैच में टॉस से पहले क्राइस्टचर्च के मैदान पर बारिश जारी है। बारिश बहुत तेज नहीं है, लेकिन इसकी वजह से मैच शुरू होने में देरी हो सकती है। हालांकि, बारिश रुकने के बाद खेल के लिए मैदान तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। बारिश को देखते हुए भारतीय कप्तान शिखर धवन साथी खिलाड़ियों के साथ कार्ड्स खेलते दिखाई दिए।

IND vs NZ ODI Weather: बारिश की वजह से तीसरा मैच होगा रद्द? 2019 के बाद घर में वनडे सीरीज नहीं हारा न्यूजीलैंड

06:20 AM, 30-Nov-2022

IND vs NZ 3rd ODI Live: क्राइस्टचर्च में बारिश रुकी, मैदान से कवर्स हटे, जल्द हो सकता है टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच क्राइस्टचर्च के मैदान पर है। भारतीय टीम यह मैच जीतकर सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म करना चाहेगी। वहीं, न्यूजीलैंड की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज 1-0 से अपने नाम करना चाहेगी। इस सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने सात विकेट से अपने नाम किया था। वहीं, दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था। अब भारत के पास तीसरा और आखिरी मैच जीतकर सीरीज में बराबरी करने का मौका है।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *