Breaking News

बेंगलुरु: लड़की ने बुक की ‘रैपिडो बाइक टैक्सी’, ड्राइवर और उसके दोस्त ने किया गैंगरेप

बेंगलुरु. ‘बाइक टैक्सी’ बुक करना एक लड़की के लिए भारी पड़ गया. बाइक टैक्सी चालक और उसके दोस्त ने कथित तौर पर 22 वर्षीय युवती के साथ उस समय बलात्कार किया, जब पीड़िता ने कहीं जाने के लिए बाइक टैक्सी बुक की थी. पुलिस ने मंगलवार को इस घटना को लेकर जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात में इलेक्ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र में हुई. एक पुलिस सूत्र ने बताया कि पीड़िता केरल की रहने वाली है.

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने कहा, ‘‘युवती ने एक मित्र के घर से दूसरे मित्र के पास जाने के लिए ‘रेपीडो’ से टैक्सी सेवा बुक की थी. रास्ते में चालक मौके का फायदा उठाकर पीड़िता को अपने स्थान पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया. अपराध के दौरान एक महिला भी मौके पर मौजूद थी.’’

रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 26 नवंबर को जब पीड़िता बीमार महसूस करने पर चिकित्सक के पास गई, तब मामला प्रकाश में आया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि फोरेंसिक दल की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है.

Tags: Bengaluru News, Gang Rape, Karnataka News

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *