Breaking News

रिजल्ट के ठीक पहले Nykaa के शेयरों की जबर्दस्त डिमांड, 18% चढ़ गए शेयर

सितंबर तिमाही के रिजल्ट से ठीक पहले नायका (Nykaa) के शेयरों की तगड़ी डिमांड देखने को मिली है। इनवेस्टर्स ने सोमवार को निचले स्तरों पर नायका के शेयरों में जमकर खरीदारी की है। कंपनी के शेयर सोमवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 17.74 पर्सेंट की तेजी के साथ 1157.55 रुपये के स्तर पर बंद हुए। नायका के शेयरों का वॉल्यूम सोमवार को 6 गुना से ज्यादा बढ़ गया। नायका के शेयरों ने दिन के कारोबार के दौरान BSE पर 11790.75 रुपये के अपर सर्किट लेवल को भी छुआ। कंपनी 1 नवंबर को जुलाई-सितंबर 2022 तिमाही के नतीजे पेश करेगी। 

रिकॉर्ड हाई से 62% से ज्यादा लुढ़क गए शेयर नायका के शेयर

नायका (Nykaa) के शेयरों में पिछले कुछ महीनों में तेज गिरावट आई है। कंपनी के शेयर अपने 52 हफ्ते के हाई से 62 पर्सेंट से ज्यादा लुढ़क गए थे। नायका के शेयर 28 अक्टूबर 2022 को 975 रुपये पर पहुंच गए थे, जो कि कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का नया लो लेवल है। नायका के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 2574 रुपये है। इस साल अब तक नायका के शेयरों में 44 पर्सेंट की गिरावट आई है। वहीं, पिछले एक साल में कंपनी के शेयर 47 पर्सेंट गिर गए हैं। 

यह भी पढ़ें- 90 मिनट में ही फुल हो गया इस कंपनी का IPO, निवेशक लगा रहे जमकर पैसा

हर 1 शेयर पर 5 बोनस शेयर दे रही नायका

नायका अपने इनवेस्टर्स को हर 1 शेयर पर 5 बोनस शेयर का तोहफा दे रही है। कंपनी ने हाल में बोनस शेयर की रिकॉर्ड डेट में बदलाव किया है। नायका ने पहले बोनस शेयर की रिकॉर्ड डेट 3 नवंबर 2022 फिक्स की थी, जिसे कंपनी ने अब रिवाइज करके 11 नवंबर 2022 कर दिया है। इसके अलावा, नायका के प्री-आईपीओ इनवेस्टर्स के लिए शेयरों का लॉक-इन पीरियड 10 नवंबर 2022 को खत्म हो रहा है।  

यह भी पढ़ें- ₹76 हुआ इस IPO के शेयर का भाव! कंपनी ने 285-300 रुपये तय किया प्राइस बैंड

डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *