Breaking News

Samsung Galaxy S22 Ultra पर करीब 60,000 रुपये की छूट, महंगी स्मार्टवॉच भी फ्री मिलेगी

बेशक दीपावली के त्योहार के साथ ही फेस्टिव सेल का दौर भी खत्म हो गया है लेकिन प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने वालों के पास अब भी मौका है। Amazon की ओर से अब भी Samsung Galaxy S22 Ultra पर खास ऑफर दिया जा रहा है। साउथ कोरियन कंपनी के फ्लैगशिप मॉडल पर करीब 59,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और प्रीमियम स्मार्टवॉच भी फ्री मिल रही है।

Samsung Galaxy S22 Ultra कंपनी का सबसे पावरफुल फोन है और इसमें बेहतरीन डिस्प्ले के साथ शानदार कैमरा सेटअप मिलता है। खास बात यह है कि ना सिर्फ पावरफुल स्मार्टफोन बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है, बल्कि इसके साथ Samsung Galaxy Watch 4 भी फ्री में मिल रही है। आइए जानते हैं कि आप इस ऑफर और डिस्काउंट का फायदा कैसे उठा सकते हैं।

बिना पेमेंट किए खरीदें फोन-इलेक्ट्रॉनिक्स और बाद में करें भुगतान, सैमसंग लाई नया प्रोग्राम

अमेजन पर ऐसे मिलेगा खास ऑफर का फायदा

फ्लैगशिप डिवाइस के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 161,998 रुपये है लेकिन अमेजन इसपर बड़ा डिस्काउंट दे रहा है। मौजूदा प्राइस कट के साथ इस डिवाइस पर 36 प्रतिशत की छूट मिल रही है। यानी कि इसे 102,998 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 29,999 रुपये कीमत वाली Samsung Galaxy Watch 4 ब्लूटूथ एडिशन भी इसके साथ फ्री दी जा रही है।

ऐसे हैं Galaxy S22 Ultra के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Samsung Galaxy S22 Ultra में 6.8 इंच का डायनमिक AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस एंड्रॉयड 12 आधारित OneUI 5 के साथ आता है। 

सैमसंग के धांसू फोन के साथ अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री! कीमत 10,000 रुपये से भी कम

फोन के रियर पैनल 108MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया गया है। इस प्राइमरी लेंस के साथ 10MP पेरीस्कोप टेलीफोटो कैमरा, 10MP टेलीफोटो कैमरा और 12MP अल्ट्रावाइड कैमरा लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 40MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। सैमसंग डिवाइस में बड़ी 5,000mAh बैटरी दी गई है। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *