Breaking News

CCTV में कैद मर्डर: कार से आए…सो रहे प्रॉपर्टी डीलर को भून डाला, पिता बोले- मिस्त्री के कहने पर उसे भेजा था

गुरुग्राम के सेक्टर-22 पालम विहार के प्लॉट संख्या-465 की निर्माणाधीन इमारत में सो रहे प्रॉपर्टी डीलर धर्मेश की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। स्विफ्ट कार से आए बदमाशों ने शनिवार देर रात करीब 01:30 से 2:00 बजे की बीच वारदात की। मौके पर मौजूद मिस्त्री ने बताया कि बदमाश स्विफ्ट कार से आए थे। परिजनों का कहना है कि धर्मेश की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। उन्होंने किसी पर भी हत्या की आशंका नहीं जताई है। पुलिस का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे भी कैद हुई है, जिसमें देखा जा सकता है कि स्विफ्ट कार में दो बदमाश आए और धर्मेश की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को रंजिश से भी जोड़कर चल रही है। हालांकि, परिजनों ने धर्मेश की किसी से भी रंजिश होने की बात से साफतौर पर इनकार किया है।

 

‘मिस्त्री के कहने पर बेटे को भेजा था’

मृतक के पिता नत्थूराम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि छठ पर्व होने की वजह से निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले अधिकांश मजदूर बिहार चले गए थे जबकि बिहार के शेखूपुरा निवासी मिस्त्री जोगेंद्र यहीं था। 

 

जोगेंद्र ने शनिवार को निर्माणाधीन इमारत में अकेले सोने में असमर्थता जताई तब उन्होंने बेटे धर्मेश को वहां सोने के लिए भेजा था। देर रात करीब 01:30 बजे ठेकेदार कालूराम ने फोन कर धर्मेश को गोली मारे जाने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचने पर मिस्त्री जोगेंद्र ने बताया कि वह और धर्मेश आसपास ही सो रहे थे।

 

परिजनों का प्रदर्शन

वारदात के बाद मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना था कि जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह न तो शिकायत देंगे और न ही पोस्टमार्टम कराएंगे। परिजन मौके पर पुलिस आयुक्त को बुलाने की मांग कर रहे थे। 

 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *