Breaking News

Delhi Crime News: पिस्तौल का डर दिखाकर बदमाशों ने लूटी एसयूवी कार, देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाश

नई दिल्ली: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावनी इलाके में पिस्तौल का डर दिखा तीन लोगों ने 35 वर्षीय एक शख्स से उसकी एसयूवी कथित तौर पर लूट ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह 5.19 बजे दिल्ली छावनी थाने को झरेड़ा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-8 से कार लूट की सूचना मिली।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के निवासी शिकायतकर्ता राहुल ने बताया कि तीन अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और पिस्तौल का डर दिखा उनसे उनकी सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर कार लूट ली। अधिकारी ने कहा कि दिल्ली छावनी थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 397 (डकैती, लूटपाट के साथ जान को नुकसान पहुंचाने या गंभीर चोट पहुंचाना) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच जारी है।

घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में, ड्राइवर अपनी सफेद फॉर्च्यूनर कार को उस स्थान के पास पार्क करता है, जहां तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए थे। एसयूवी के मालिक राहुल जब गाड़ी से बाहर आते हैं तो एक शख्स अपनी जेब से पिस्तौल निकालता है और उन्हें धमकाता है। दो अन्य बंदूकधारी आरोपी भी वहां आए और कार लेकर तीनों मौके से फरार हो गए।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *