Categories: National

पिता ने ही 15 लाख रुपये में बेच डाला बेटी को, पीड़िता ने बयां किया दर्द तो सामने आई Hate Story

हाइलाइट्स

बूंदी के दबलाना थाना इलाके का है मामला
पिता ने दो साल पहले किया था बेटी का सौदा
युवती को खरीदने वाले ने उसे फिर आगे अपने दोस्त को बेचा

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले में एक पिता (Father) ने ही अपनी बेटी का 15 लाख रुपये में सौदा (Deal) कर डाला. उसके बाद खरीदार ने युवती को जिस्मफरोशी के घिनौने काम में धकेल दिया. उसने कई दिन तक युवती को अपने पास रखकर फिर आगे अपने दोस्त को बेच दिया. युवती के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी पिता और युवती के पहले खरीदार को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला बूंदी के दबलाना थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. पुलिस इस मामले की गहराई जांच में जुटी है. युवती को बहरहाल कोटा नारीशाला में भेजा गया है.

दबलाना थानाप्रभारी के रामेश्वर जाट ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है. उसकी मां ने बीते 6 सितंबर को थाने आकर आधा दर्जन बदमाशों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. उसके बाद हरकत में आई दबलाना पुलिस ने टीम बनाकर नाबालिग की तलाश शुरू की. पुलिस उसकी तलाश करते हुए महाराष्ट्र पहुंची. वहां पुलिस ने चिखली पुणे से युवती को बरामद कर लिया.

जिस्मफरोशी के लिए मना करने पर उससे मारपीट की जाती थी
पुलिस ने बाद में पीड़िता से पूछताछ की. उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसे दो वर्ष पूर्व सवाईमाधोपुर निवासी शिवराज कंजर को 15 लाख रुपये में बेच दिया था. शिवराज कंजर ने 15 लाख रुपये की वसूली के लिए उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया. उससे जबरन जिस्मफरोशी करवाई जाती. शंकर कंजर रोजना उसके पास 15 से 20 ग्राहक भेजने लगा. जिस्मफरोशी के लिए मना करने पर उससे मारपीट की जाती थी.

आरोपी शिवराज ने पीड़िता को अपने दोस्त को बेच दिया
पीड़िता ने बताया कि उसके बाद आरोपी शिवराज ने उसे रामनगर निवासी अपने दोस्त संजय कंजर को बेच दिया. वह उससे महाराष्ट्र के चिखली पुणे में फिर जिस्मफरोशी का गंदा काम करवाने लग गया. पुलिस ने मुखबीर के जरिए प्राप्त हुई सूचना के आधार पर युवती को बरामद किया है. उसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता और सवाईमाधोपुर निवासी शिवराज कंजर को गिरफ्तार कर लिया. बाद में पीड़िता को बूंदी बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया. वहां से उसे कोटा नारी शाला भिजवा दिया गया. पीड़िता काफी डरी और सहमी हुई है.

Tags: Bundi, Crime News, Rajasthan news

Published by
dp
Tags: black business of body tradebundi crime newsbundi latest newsbundi newsbundi news in HindiBundi's daughter Repeated dealFather did daughter's dealFather made deal of daughter's honorfather pushed daughter into the business of body trade in bundifather sold daughter in Bundi for Rs 15 lakhfather's cruelty in Bundiheart-wrenching incident in Bundirajasthan crime newsrajasthan latest newsrajasthan newsrajasthan news in hindiजिस्मफरोशी का काला कारोबारपिता ने किया बेटी का सौदापिता ने किया बेटी की अस्मत का सौदाबूंदी की बेटी का बार-बार हुआ सौदाबूंदी क्राइम न्यूजबूंदी ताजा समाचारबूंदी न्यूज इन हिन्दीबूंदी में दिल को दहला देने वाला घटनाबूंदी में पिता की हैवानियतबूंदी में पिता ने बेटी को 15 लाख रुपये में बेचाबूंदी में पिता ने बेटी को धकेला जिस्मफरोशी के धंधे मेंबूंदी समाचारराजस्थान क्राइम न्यूजराजस्थान ताजा समाचारराजस्थान न्यूज इन हिन्दीराजस्थान समाचार

Recent Posts

छत्तीसगढ़ सरकार का महत्वपूर्ण ऐलान: आरोपियों को सरकारी नौकरियों से प्रतिबंध

आज पूरे हिंदुस्तान में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके…

11 months ago

MP जेल में आजादी के पर्व पर एक नया मोड़: कैदियों के लिए कैंटीन की शुरुआत

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले की शहीद टंट्या मामा जेल में बंद बंदियों के लिए एक…

11 months ago

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मां नर्मदा मंदिर में पूजा अर्चना की, प्रदेश की कुशलता की मांगी कामना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा उद्गम स्थल मंदिर परिसर में पूजा अर्चना की,…

11 months ago

मध्य प्रदेश में इस बार धमाकेदार होगी बहनों की राखी, मुख्यमंत्री ने दिया यह उपहार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक उत्कृष्ट पहल की…

11 months ago

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक…

11 months ago

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से की ये बड़ी घोषणा, जनता को होगा बड़ा फायदा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना के प्रचार प्रसार के…

11 months ago