Breaking News

66 साल के अरबपति को 34 साल की लड़की से हुआ प्यार, रोमांस पर पहली पत्नी ने लगाया ब्रेक, तलाक के लिए मांगी मोटी रकम

Trending Love Story: सोशल मीडिया पर कई कपल की लव स्टोरी वायरल होती है. इसी कड़ी में अमेरिका के एक अमीर बिजनेसमेन की लव लाइफ इन दिनों काफी ट्रेंड कर रही है. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन पॉलसन नाम के 66 साल के एक अरबपति को 34 साल की हेल्थ इंफ्लूएंसर से प्यार हो गया. उनकी प्रेम कहानी के बीच जॉन का तलाक रोड़ा बन रहा है. डिवोर्स सेटलमेंट के लिए शख्स की पहली पत्नी ने मोटी रकम मांगी है. इस वजह से जॉन के तलाक का प्रोसेस लंबा खींचता नजर आ रहा है.

फोर्ब्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि जॉन पॉलसन करीब 250 अरब के मालिक हैं. पेज सिक्स ने अपनी की रिपोर्ट में बताया है कि जॉन 20 साल से अपनी पहली पत्नी के साथ रह रहे थे. अब उन्हें मैनहट्टन के आलीशान घर में हेल्थ इंफ्लूएंजर अलीना के साथ देखा गया है. जॉन और उनकी पहली पत्नी के बीच फिलहाल तलाक का प्रोसेस चल रहा है.

रिपोर्ट में दावा. अलीना और जॉन करना चाहते हैं शादी

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि हेल्थ इंफ्लूएंसर अलीना डी अल्मेडा खुद एक बिजनेस वुमन हैं. वह लोगों के डाइट प्लान तैयार करती हैं. अब जॉन और अलीना शादी के बाद बच्चे तक की प्लानिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि जॉन और अलीना के रोमांस के बीच उनकी पहली पत्नी आ गई हैं. तलाक के बदले उन्होंने करीब 82 अरब रुपये के सेटलमेंट मनी की मांग की है.

ये भी पढ़ें:  पति को फिर से दूल्हा बनाना चाहती हैं 2 बीवियां, मिलकर खोज रहीं तीसरी सौतन, पढ़ें पूरा किस्सा

जॉन के वकील ने पेज सिक्स से कहा कि तलाक के लिए जॉन पत्नी को कहीं ज्यादा देने को तैयार थे. लेकिन पत्नी बेवजह सेटलमेंट में रुकावट लेकर आ रही हैं. वहीं जॉन की पहली पत्नी के वकील का कहना है कि सेटलमेंट के  लिए जॉन दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

Tags: Love marriage, Love Story

About dp

Check Also

दूषित पेयजल या भोजन है आर्सेनिक का सबसे आम स्रोत, ये कैसे बनता है कैंसर का कारण?

यूनिवर्सिटी पार्क, (द कन्वरसेशन) : आर्सेनिक एक प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला तत्व है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *