Breaking News

अमेरिका: मैसाचुसेट्स में दो कारों की जोरदार टक्कर, 3 भारतीय छात्रों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

हाइलाइट्स

मैसाचुसेट्स में दो कारों की जोरदार टक्कर में 3 भारतीय छात्रों की मौत
दुर्घटना में 5 गंभीर रूप से घायल, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है
यह जानकारी बर्कशायर के जिला अटॉर्नी कार्यालय से प्राप्त हुई है

वॉशिंगटन. अमेरिका के मैसाचुसेट्स राज्य के शेफील्ड शहर में कार दुर्घटना का एक मामला सामने आया है. इस दुर्घटना में भारत के तीन छात्रों की मौत हो गई और 5 गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की जानकारी बर्कशायर के जिला अटॉर्नी कार्यालय से प्राप्त हुई है. राज्य और स्थानीय पुलिस अभी भी दो वाहनों की टक्कर की जांच कर रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना मंगलवार सुबह लगभग 5.30 बजे की है जब, बर्कशायर काउंटी में पाइक रोड के पास रूट 7 पर एक टोयोटा सिएना और एक शेवरले सिल्वरैडो आपस में टकरा गयीं. सिएना में मौजूद तीन भारतीय लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान 27 वर्षीय प्रेम कुमार रेड्डी गोडा, 22 वर्षीय पवनी गुल्लापल्ली और 22 वर्षीय साई नरसिम्हा पटमसेट्टी के रूप में हुई है. वहीं पांच अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जिला अटॉर्नी कार्यालय ने एक बयान में कहा, “राज्य पुलिस डिटेक्टिव यूनिट ने मृतकों के परिवार के सदस्यों और भारत के महावाणिज्य दूतावास, न्यूयॉर्क को इस दुर्घटना के बारे में सूचित कर दिया है.” कानून प्रवर्तन ने सिएना में मौजूद भारतीय लोगों को अंतरराष्ट्रीय कॉलेज के छात्रों के रूप में बताया है. 6 छात्र न्यू हेवन विश्वविद्यालय में और 1 सेक्रेड हार्ट यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा था. बता दें शेफ़ील्ड पुलिस विभाग और बर्कशायर डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस को सौंपी गई स्टेट पुलिस डिटेक्टिव यूनिट इस दुर्घटना की वजहों की जांच में जुटी है.

Tags: America, Car accident, Indian

About dp

Check Also

दूषित पेयजल या भोजन है आर्सेनिक का सबसे आम स्रोत, ये कैसे बनता है कैंसर का कारण?

यूनिवर्सिटी पार्क, (द कन्वरसेशन) : आर्सेनिक एक प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला तत्व है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *