Categories: National

PM Modi: पीएम मोदी को जनसभा में पहुंचने में देरी, बिना माइक के किया संबोधित, बोले- नियम नहीं तोड़ना चाहता


पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बात करते पीएम।
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान के आबू रोड में कार्यक्रम स्थल पर देरी से पहुंचे। इस दौरान वहां भरी संख्या में लोग पीएम को देखने और सुनने के लिए जमा हो गए। देरी के बावजूद पीएम ने लोगों को निराश नहीं किया। उन्होंने लोगों का अभिवादन किया और विशाल सभा को संबोधित करने के लिए माइक का उपयोग नहीं किया। इसका कारण उन्होंने बताया कि वे रात 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर का उपयोग कर किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे पहुंचने में देर हो गई, 10 बज गए हैं। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे नियम कानून का पालन करना चाहिए। इसलिए मैं आप सब से क्षमा मांगता हूं। आप सब को विश्वास दिलाता हूं कि मैं यहां दोबारा आऊंगा और इस प्यार को ब्याज समेत चुकता करूंगा।

 

दो साल बाद राजस्थान पहुंचे पीएम मोदी आबूरोड पर सिर्फ 7 मिनट ही रुके। देरी से पहुंचे के कारण उन्होंने लोगों को माइक से संबोधित नहीं किया। इसलिए उन्होंने जनसभा में आए लोगों को घुटनों के बल बैठकर तीन बार नमन किया। फिर मंच से उतरकर जनता के बीच गए और अभिवादन किया। करीब 10.25  पर पीएम मोदी रवाना हो गए।
 

इससे पहले पीएम मोदी के सभा स्थल पर पहुंचे ही पूरा पांडाल मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा। वह गुजरात के अंबाजी में दर्शन करने के बाद सड़क यात्रा कर कार से आबूरोड आए थे। करीब 21 किलोमीटर के इस सफर में पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों की भीड़ मौजूद रही। सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों ने पीएम का अभिवादन किया।

विस्तार

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान के आबू रोड में कार्यक्रम स्थल पर देरी से पहुंचे। इस दौरान वहां भरी संख्या में लोग पीएम को देखने और सुनने के लिए जमा हो गए। देरी के बावजूद पीएम ने लोगों को निराश नहीं किया। उन्होंने लोगों का अभिवादन किया और विशाल सभा को संबोधित करने के लिए माइक का उपयोग नहीं किया। इसका कारण उन्होंने बताया कि वे रात 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर का उपयोग कर किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे पहुंचने में देर हो गई, 10 बज गए हैं। मेरी आत्मा कहती है कि मुझे नियम कानून का पालन करना चाहिए। इसलिए मैं आप सब से क्षमा मांगता हूं। आप सब को विश्वास दिलाता हूं कि मैं यहां दोबारा आऊंगा और इस प्यार को ब्याज समेत चुकता करूंगा।

 

Recent Posts

छत्तीसगढ़ सरकार का महत्वपूर्ण ऐलान: आरोपियों को सरकारी नौकरियों से प्रतिबंध

आज पूरे हिंदुस्तान में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके…

11 months ago

MP जेल में आजादी के पर्व पर एक नया मोड़: कैदियों के लिए कैंटीन की शुरुआत

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले की शहीद टंट्या मामा जेल में बंद बंदियों के लिए एक…

11 months ago

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मां नर्मदा मंदिर में पूजा अर्चना की, प्रदेश की कुशलता की मांगी कामना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा उद्गम स्थल मंदिर परिसर में पूजा अर्चना की,…

11 months ago

मध्य प्रदेश में इस बार धमाकेदार होगी बहनों की राखी, मुख्यमंत्री ने दिया यह उपहार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक उत्कृष्ट पहल की…

11 months ago

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक…

11 months ago

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से की ये बड़ी घोषणा, जनता को होगा बड़ा फायदा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना के प्रचार प्रसार के…

11 months ago