Breaking News

नए रंग में आया सैमसंग का ‘छोटू’ मुड़ने वाला फोन Galaxy Z Flip 4, मिल रहे कैशबैक ऑफर्स

साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग के पास फोल्डेबल डिवाइसेज का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो है और इसके लेटेस्ट Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Fip 4 स्मार्टफोन्स भी खूब लोकप्रिय हो रहे हैं।  अब कंपनी ने इसके कॉम्पैक्ट साइज वाले Galaxy Flip 4 को नए ब्लू कलर ऑप्शन में लेकर आई है। 

नए गैलेक्सी Z फ्लिप 4 के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पहले ग्राहकों को यह डिवाइस केवल बोरा पर्पल, ग्रेफाइट और पिंक गोल्ड कलर ऑप्शंस मिल रहे थे, लेकिन अब वे ब्लू कलर में भी यह मुड़ने वाला स्मार्टफोन खरीद पाएंगे। बेहद कॉम्पैक्ट डिजाइन वाले इस डिवाइस पर खास डिस्काउंट्स भी मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इन सैमसंग यूजर्स के लिए गुड न्यूज! सबसे पहले मिलने जा रहा है एंड्रॉयड 13 अपडेट

ऐसे हैं गैलेक्सी Z फ्लिप 4 के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग के फोल्डेबल डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इस डिवाइस में पिछले मॉडल के मुकाबले 10 प्रतिशत ज्यादा बैटरी 3,700mAh क्षमता के साथ मिलती है। इसमें मिलने वाली सुपर-फास्ट चार्जिंग के साथ केवल 30 मिनट में इसे जीरो से 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

फोन में 12MP अल्ट्रा-वाइड और 12MP वाइड ऐंगल कैमरा वाला डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। 10MP सेल्फी कैमरा वाले फोन में 6.7 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले और 1.9 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले मिलता है। फ्लिप 4 में एंड्रॉयड 12 पर आधारित OneUI 4.1 सॉफ्टवेयर मिलता है। डिवाइस IPX8 वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Watch 4 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट! 66 प्रतिशत छूट के बाद कीमत 10,000 रुपये से कम

मुड़ने वाले डिवाइसेज की कीमत और डिस्काउंट

भारत में गैलेक्सी Z फ्लिप 4 की कीमत 8GB+128GB वेरियंट के लिए 89,999 रुपये और 8GB+256GB वेरियंट के लिए 94,999 रुपये रखी गई है। यह डिवाइस खरीदने वाले ग्राहकों को 31,999 रुपये कीमत वाली गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक केवल 2,999 रुपये में खरीदने का विकल्प मिल रहा है। इसी तरह HDFC बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान करने पर 7,000 रुपये का कैशबैक और 7,000 रुपये का अपग्रेड बोनस मिल रहा है। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *