Breaking News

Adipurush: प्रभु ‘राम’ के किरदार में दिखे प्रभास! जानें जब और कहां रिलीज होगा फिल्म का टीजर

निर्देशक ओम राउत (Om Rout) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (ADIPURUSH) के लिए ट्रेड एक्सपर्ट से लेकर क्रिटिक्स और दर्शक तक काफी एक्साइटिड हैं। प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सनी सिंह (Sunny Singh) स्टारर आदिपुरुष एक ऐसी फिल्म है, जो बीते लंबे वक्त से खबरों में थी और जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। ऐसे में अब दर्शकों के लिए अच्छी खबर है कि फिल्म रिलीज के नजदीक आ गई है। एक ओर जहां फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है तो दूसरी ओर टीजर कब और कहां रिलीज होगा, इसकी भी जानकारी सामने आ गई है।

ओम राउत का ट्वीट

आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत ने फिल्म के टीजर की रिलीज की जानकारी ट्विटर पर दी और लिखा, ‘आरंभ…, हमारी इस जादुई यात्रा की शुरुआत का हिस्सा बनें, उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित सरयू नदी के किनारे। फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर 2 अक्टूबर को शाम 7 बजकर 11 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

 

फिल्म का पोस्टर वायरल

ओम राउत ने अपने ट्वीट में फिल्म के पांच पोस्टर भी शेयर किए हैं। बता दें कि आदिपुरुष एक पैन इंडिया फिल्म है और हिंदी के अलावा साउथ की कुछ भाषाओं में भी रिलीज होगी। ऐसे में ओम राउत ने जिन पोस्टर्स को शेयर किया है, वो भी अलग अलग भाषाओं में हैं। बता दें कि फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर में प्रभास, प्रभु राम के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में धनुष है, और ऊपर की ओर धनुष-बाण पकड़े हैं और निशाना साधते दिख रहे हैं।

बिग बजट फिल्म है आदिपुरुष

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म आदिपुरुष का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है। वहीं एक ओर जहां प्रभास, प्रभु राम के किरदार में नजर आ सकते हैं तो कहा जा रहा है कि सैफ अली खान, रावण के कैरेक्टर को प्ले करते दिख सकते हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म में कृति सेनन, माता जानकी और सनी सिंह, लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से सभी को काफी उम्मीदे हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है।

 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *