Breaking News

VIDEO: सांपों को नहलाने का वीडियो देख थम जाएंगी आपकी सांसें, लोगों ने कहा- डरने का नाटक तो करो

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिसे हम देखकर हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. आपने हाथी, घोड़ा, बंदर को नहलाने का वीडियो देखा होगा. लेकिन क्या आपने कभी सांपों को नहलाने का वीडियो देखा है. जो वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है, उसमें एक लड़की एक नहीं बल्कि कई सापों को हाथों से नहला रही है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बाल्टी भर पानी काले सांपों पर डालती है और फिर पाइप से पानी की बौछार पर सांपों को नहला रही है.

वायरल वीडियो के आखिरी में लड़की हाथ में सांप लेकर अपने सिर को सांप के सिर के जैसे नाचते हुए भी दिख रही है. इस 42 सेकेंड के वीडियो को देखकर किसी की भी सांसें थम सकती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया रेडइट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को रेडइट पर यूवेकअप नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पर अभी तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये कोबरा है, कम से कम डरने का दिखावा तो करो. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि सांप डरे हुए हैं, सांप सोच रहे हैं कि कितनी देर बाद वो उन्हें भी पाइप बना देगी.

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये लड़की सांपों को नहला नहीं रही है, वो फ्लोर साफ कर रही है. वहीं सांपों की हालत पर दया दिखाते हुए लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि इन सांपों का जहर निकाल दिया गया है. अगर ये कुछ और ना हो तो यह सांपों के साथ क्रूरता है.

Tags: Viral video

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *