Breaking News

Delhi News: दिल्ली में स्कूल पर लड़ाई, जब भिड़ गए बीजेपी नेता गौरव भाटिया और आप नेता सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली: दिल्ली में नई आबकारी नीति से शुरू हुई जंग अब स्कूल तक पहुंच गई है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच हर रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस वार चल रहा है। इस बीच, आज दोनों दलों के नेताओं के बीच सड़क तू-तू मैं-मैं हो गई। दरअसल, आप के 500 स्कूल बनाने दावे की पड़ताल करने बीजेपी नेता गौरव भाटिया सुबह 11 बजे कौटिल्य विद्यालय गए थे। लेकिन वहां आप विधायक सौरभ भारद्वाज से उनकी बहस हो गई। दरअसल, कल एक टीवी चैनल पर चुनौती देने के बाद गौरव स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

गौरव और सौरभ में जोरदार बहस

सौरभ ने ट्वीट कर कहा कि बार-बार आग्रह करने के बाद भी गौरव भाटिया स्कूल देखने नहीं गए। वीडियो में सौरभ गौरव से कहते देखे जा सकते हैं कि आप स्कूल देखने नहीं गए। गौरव ने कहा कि लिस्ट देना था आपको। वीडियो में गौरव ये कहते दिख रहे हैं कि सौरभ ने कोई लिस्ट नहीं दी।

गौरव बोले- 500 स्कूल की लिस्ट लेने आ गया
वीडियो में गौरव ने सौरभ से कहा कि 500 स्कूल बनाएंगे ये कहा था इन्होंने। ये सौरभ भाई को बताना चाहिए कि वो स्कूल कहां है। इसपर सौरभ ने कहा कि लिस्ट नहीं आपने कहा कि एक-एक स्कूल में चलेंगे। तब गौरव ने कहा कि 500 स्कूल बनाने का वादा फेल हो गया। 500 स्कूलों की लिस्ट लेने आ गया 11 बजे। 500 स्कूल बनाएंगे ये कहा था इन्होंने, सौरभ भाई यहां पर हैं विधायक हैं, बताना चाहिए कि वो स्कूल कहां है।

गौरव भाटिया का ट्वीट, सौरभ पर निशाना
इस घटना के बाद गौरव भाटिया ने ट्वीट कर लिखा, ‘भाग केजरीवाल भाग यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता ले कर गए वादा 500 स्कूल बनाने का था। पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है, दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है। 500 की सूची बार बार मांगने पर भी नहीं दी। खुद देखिए। गौरव ने वीडियो ट्वीट कर कहा, ‘इस स्कूल को कह रहे हैं कि बन रही है। एक स्कूल लेकर गए जो 1967 में बना था। दूसरा स्कूल ये बन रहा है। दूसरे स्कूल हम आए हैं ये बन रहा हैं साढ़े 8 साल में ये सच्चाई है कि अभी बना नहीं है। बन रहा है। इस दौरान सौरभ बोल रहे हैं कि बिल्डिंग भी दिखाओ। डर लग रहा है। डर लग रहा है। इसके बाद गौरव कह रहे हैं कि धन्यवाद। यही दिखाने आया हूं। कट्टर बेईमान सामने हैं। यही भ्रष्टाचार सरकार है।’

सौरभ का दावा, बिना स्कूल देखे भाग गए
आप नेता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर दावा किया कि बीजेपी नेता गौरव भाटिया बिना स्कूल देखे भाग गए। पहले वह बार-बार गौरव से स्कूल देखने का आग्रह कर रहे थे। लेकिन गौरव अपनी बात पर अड़े रहे।

कल गौरव भाटिया ने दी थी सौरभ को चुनौती
कल एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान गौरव भाटिया ने सौरभ को चुनौती दी थी कि कल वह 11 बजे जहां सौरभ कहेंगे वहां पहुंचेंगे और 500 स्कूलों का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद हम पूरी रिपोर्ट यहां देंगे। सौरभ ने कहा कि कल आप आ जाओ।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *